Haryanvi Dance:गोरी नागोरी ने बेबाक अंदाज में किया डांस, सब देखते रहे गये

Gori Nagori Dance Video: हरियाणवी इंडस्ट्री की मशहूर डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) इन दिनों बिग बॉस के घर में अपनी दमदार पर्सनैलिटी का लोहा मनवाती दिखाई दे रही हैं.
 
Gori Nagori Dance Video

Gori Nagori Dance Video: हरियाणवी इंडस्ट्री की मशहूर डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) इन दिनों बिग बॉस के घर में अपनी दमदार पर्सनैलिटी का लोहा मनवाती दिखाई दे रही हैं. बीते दिन बिग बॉस के एपिसोड में गोरी नागोरी के लिए स्पेशल स्टेज शो रखा गया था. जहां पर उनका बेबाक अंदाज देखने को मिला था.

गोरी नागोरी पर से दर्शकों की नजरें हटाए नहीं हट रहीं थी. जिस तरह गोरी नागोरी इन दिनों टीवी पर अपनी दमदार अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं, तो वहीं इंटरनेट पर भी उनके कई गाने तेजी से वायरल होते दिख रहे हैं अब एक बार फिर गोरी नागोरी का एक पुराना म्यूजिक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. गोरी नागोरी इस वीडियो में स्टेज शो पर परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं.


गोरी नागोरी की परफॉर्मेंस देखने के लिए हजारों की तादाद में लोग उनके शो में पहुंचे हैं. गोल्डन और काले कलर के लिबास में गोरी नागोरी ने कमाल के डांस मूव्स दिखाएं हैं. वायरल हो रही वीडियो में गोरी नागोरी पॉपुलर सॉन्ग बदली बदली लागे पर कदम थिरकाती नजर आ रही हैं.

\

गोरी नागोरी का यह गाना पॉपुलर यूट्यूब चैनल बाबा एनआरजी केएलवी रिकॉर्डिंग स्टूडियो पर रिलीज किया गया था. गोरी नागोरी का यह वीडियो साल 2018 में खूब छाया रहा और फिर एक बार इस गाने की धूम देखने को मिल रही है. गोरी नागोरी के इस वीडियो को 3 मिलियन से भी ज्यादा बार सुना जा चुका है. 16000 से भी ज्यादा दर्शकों ने इस वीडियो पर लाइक का बटन दबाया है. गोरी नागोरी का यह गाना तरुण पांचाल और रुचिका जांगिड़ ने गाया है.

From Around the web