Haryanvi dance:डांसर की आदायें देखकर दिवाने हुए लोग, खुब वायरल हो रही है वीडियो

 
Shreya Chaudhary

Haryanvi dance Video : हरियाणवी डांसरों को उत्तर भारत में खुब पसंद किया जा रहा है. इनकी वीडियो खुब वायरल हो रही है. इंटरनेट के जमाने में वीडियों को युजर्स अपने मोबाइल में देख रहा है. हरियाणवी डांसर सपना चौधरी डांस वीडियो इंटरनेट पर छाये रहते हैं. ऐसे में श्रेया चौधरी का डांस देखकर बड़े बूढ़े सभी झूम रहे हैं. श्रेया चौधरी अपने अंदाज से लोगों को अपना बना रही हैं.श्रेया चौधरी सपना चौधरी की तरह ही पूरे देश में फेमस है और यह अपने लटके-झटके से सभी को घायल कर देती है. ऐसे में जब इनका कोई डांस देखता है तो अपने आप को रोक नहीं पाता है.

हॉट वीडियो देखने के लिये वीडियो पर क्लिक करें-


लोगों के पैर अपने आप ही इनके गानों पर थिरकने लगते हैं. श्रेया चौधरी के डांस मूव्स इतने कमाल के होते हैं कि लोग इन पर से अपनी नजरें हटा नहीं पाते हैं.उनका हाल ही में एक वीडियो वायरल भी हो रहा है जिसमें वह धुआंधार डांस कर रही हैं और अपने ठुमके से आग भी लगा रही हैं. उनका यह तहलका मचाने वाला डांस यूट्यूब पर अपलोड किया गया है.

 

श्रेया चौधरी की पॉपुलर होने का अंदाजा आप उनकी परफॉर्मेंस में होने वाली भीड़ से पता कर सकते हैं.उनका शो देखने के लिए लोग दूर-दूर से आते हैं और और उनकी एक एक अंदाज़ पर फिदा हो जाते हैं. श्रेया चौधरी ने इस वीडियो में भी अपने खूब जलवे बिखेरे हैं.

उनका कातिलाना अंदाज और उनकी स्टाइल लोगों को काफी भा रही है. अपने डांस से वह सपना चौधरी को भी मात दे रही हैं. यूट्यूब पर अपलोड होने के बाद उनका यह गाना काफी बार देखा गया है और लोगों ने इस पर कमेंट भी दिए हैं.

 

From Around the web