Haryanvi Dance:सपना चौधरी के डांस को देखकर दंग रह गये लोग, अभी देखे वीडियो

 
Haryanvi Dance

Sapna Chaudhary Dance Video:हरियाणा की सूपर डांसर सपना चौधरी का क्रेज बढ़ता जा रहा है। उत्तर भारत के साथ धीर-धीर दूसरे राज्यों में बढ़ रहा है। एक पूरना वीडियो सपना चौधरी का वायरल हो रहा है। सपना चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे भी आज इनका क्रेज है इनके कार्यक्रमों में हजारों की भीड़ आती है जिसे सभालने के लिये पुलिस का सहारा लेने पड़ता है।  जिनका ठुमके लोगों को पागल बना देते हैं। होई सपना चौधरी के देखने के लिए उतावला बना रहता है, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल हो जाती है।


अगर आपने सपना चौधरी Sapna Choudhary के ठुमके नहीं देखे तो कुछ नहीं, क्योंकि इनके लटके-झटके फैंस को पागल बना देते हैं। सपना के कहीं कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो लाखों लोगों की भीड़ आपा खो बैठती हैं, जिन्हें देख हर कोई दीवाना बना रहता है। लोकप्रियता ऐसी कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जहां लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।


इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनसे देख हर कोई पागल होता जा रहा है। सपना चौधरी टाइट सूट पहनकर जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीीं देखा

वहीं, इस वीडियो में सपना चौधरी Sapna Choudhary बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं। गाने के बोल हैं- ‘तीखे बोल’। सपना ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार अपनी देसी अदाएं बिखेर रही हैं। हैं। सपना चौधरी के दीवाने उनका डांस देखने के लिए पोल पर चढ़ बैठे हैं।

एटरटेनमेंट की दुनिया में सपना चौधरी Sapna Choudhary काफी नाम कमा चुकी हैं। सपना का जलवा बिखेर हर कोई पागल बन रहा है, जिनका रुतबा लगातार बढ़ता जा रहा है, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जिनके लटके-झटके फैंस को दीवाना बना रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिलता है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

From Around the web