Haryanvi dance: बाप रे बाप, सपना चौधरी का ऐसा डांस देखकर लोग रहे गये हैरान, देखे Video

Sapna chaudhary Dance Video: हरियाणवी डांस से दुनियाभर में लोगों को दीवाना बना दिया है।
 
Sapna chaudhary

Sapna chaudhary Dance Video: हरियाणवी डांस से दुनियाभर में लोगों को दीवाना बना दिया है। स्‍टेज पर उनके हर एक स्टेप देखने लायक होते है। जब भी इनका कहीं कोई स्टेज डांस प्रोग्राम होता है, वहां सपना के पहुंचने से पहले ही दर्शको की भीड़ लग जाती है। इस बीच उनका एक डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है।


सपना चौधरी का जो सॉन्ग यूट्यूब पर छाया हुआ है उस हरियाणवी गाने का नाम  ‘दाऊद की छोरी’ (daud ki Chori) है, जिस पर डांसिंग क्वीन जमकर अपनी कमर मटका रही हैं।इतना ही नहीं अपनी अदाओं और एक्सप्रेशन दोनों से ही लोगों को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

सपना चौधरी का यह बेहद ही पुराना डांस वीडियो है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। वीडियो के सपना ने ब्लू कलर का सलवार सूट पहना हुआ है। वीडियो में देसी क्वीन के डांस मूव्स इतने कमाल है कि वहां बैठी हजारों भीड़ उन्हें टकटकी लगाए देख रही है।

अगर आप सपना चौधरी के फैन हैं तो आप इस गाने को यूट्यूब पर सर्च कर देख सकते है। यकीन मानिए, आप भी सपना के डांस को देख खुद भी झूमने पर मजबूर हो जाएंगे। वहीं आप इस वीडियो को Rajesh Grack Baldi नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, जहां इसे शेयर किया गया है।

जहां इस वीडियो पर 1.3 मिलियन व्यूज मिले हुए है। सपना को देखने के लिए इस म्यूजिक वीडियो में इनके चाहने वालों की बड़ी लंबी लाइन लगी हुई है। जिनकी एक झलक पाने को लोग बेकरार से हुए रहते है।इससे आप उनकी पॉपुलैरिटी का अंदाजा लगा सकते हैं।

Kashish Chaudhary ने अपने डांस से मचाया तहलका, वीडियो हुई वायरल

From Around the web