Haryanvi Dance : सपना चौधरी ने अभय देओल के साथ लगाये ठुमके, वीडियो देखकर दिवाने हुए लोग

 
 Sapna Choudhary

Sapna Chaudhary New video: हरियाणा ही नहीं अब उत्तर भारत में अपनी पहचान बनाकर उभरी सपना चौधरी कभी कार्यक्रमों में रागनी व लोकगीतों पर डांस करती थी। सबसे पहले सोशल मीडिया पर आंखों का वे काजल गाना सुपर हीट हुआ और सपना का क्रेज बढ़ता गया। हरियाणवी गाने रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

सपना चौधरी के ठुमकों पर पूरा हरियाणा ही नहीं हिंदुस्‍तान भी फिदा है। बॉलीवुड के हरफनमौला एक्‍टर अभय देओल भी उनके फैन हैं। साल 2018 में अभय देओल की एक फिल्‍म आई थी नानू की जानू, इस फिल्‍म में सपना चौधरी का एक आइटम नंबर था। गाने के बोल थे तेरे ठुमके सपना चौधरी। इस गाने का वीडियो देखने लायक है। मंच पर कार्यक्रम चल रहा है।

सपना वहां स्‍टेज पर अपने ठुमकों से धमाल मचा रही हैं। तभी वह अभय देओल वहां पहुंचते हैं और वह भी स्‍टेज पर चढ़कर सपना संग नाचने लगते हैं। गाने के बोल जबरदस्‍त हैं, तेरे ठुमके सपना चौधरी मेरा मन तरसावे से... जाट के दिल के भीतर तू क्‍यूं आग लगावे से। यूट्यूब पर सपना और अभय देओल के इस धमाकेदार डांस वीडियो को 35 म‍िल‍ियन से अध‍िक बार देखा जा चुका है।


हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी हाथ में बोतल लेकर बिंदास अदाओं से ठुमके लगाती दिख रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। अगर आपने रचना तिवारी का वीडियो देख लिया तो सबकुछ देख लिया।डांसर जामुनी सूट में सेक्सी अदाओं से तहलका मचा रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। इस वीडियो में रचना तिवारी ने हाथ में पानी की बोतल ले रखी है, जिसमें वे लोगों के ऊपर बौछार करती दिख रही हैं।

From Around the web