Haryanvi Dance: सपना चौधारी ने डांस के दौरान दिखाये अपने जलवे, वीडियो वायरल

 
SAPNA CHOUDHARY

SAPNA CHOUDHARY Video: आज भी सपना चौधारी SAPNA CHOUDHARY को सोशल मीडिया पर क्रेज है. बिग बॉस में उनकी एंट्री के बाद से पूरे देश में सपना ने अपने फैंस बना लिए हैं. हर तरफ उनके चाहने वाले हैं. खासकर, सपना के डांस की दीवाने हर कहीं हैं. यूट्यूब पर अक्सर उनके वीडियोज छाए रहते हैं. इस बीच, सपना का एक पुराना वीडियो यूट्यूब पर तहलका मचाए हुए है, जिसमें वह अपने चिर-परिचित अंदाज में डांस करती दिखाई दे रही हैं.

spna
SAPNA CHOUDHARY का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है. सपना जब भी स्टेज पर आती हैं, उनके जलवे देखकर उनके फैंस झूमने पर मजबूर हो जाते हैं. सपना चौधरी सोशल मीडिया का वो नाम हैं, जो किसी की जुबां पर रहता है. जब कहीं उनके गाने चलते हैं, कोई भी ठुमके लगाए बिना नहीं रह सकता.


सपना चौधरी SAPNA CHOUDHARY ने अपने डांस से फैंस के बीच अहम पहचान बनाई है. वीडियो में SAPNA CHOUDHARY सपना चौधरी को एक बार फिर बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरकते देखा जा सकता है. गाने के बोल हैं- ‘तीखे बोल’ . सपना ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार अपनी देसी अदाएं बिखेरी हैं.


दूसरी ओर सपना के ठुमके देखने के लिए स्टेज भी खचाखच भरा है. SAPNA CHOUDHARY  के दीवानों में उनके डांस का ऐसा क्रेज देखने को मिल रहा है कि लोग पोल पर चढ़ बैठे हैं और हरियाणा की डांस क्वीन के ठुमकों के नजारे ले रहे हैं. सोशल मीडिया पर सपना का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है.

From Around the web