Haryanvi Dance : डांसर ने स्टेज पर किया ऐसा कमरतोड़ डांस, अदाएं देख बूढ़े भी हुए जवान

 
Sunita Baby Haryanvi Dance Video

Sunita Baby Dance Video : सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी Sunita Baby का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे गजब का डांस कर रही है हजारों की भीड़ ने नोटों की बारिश कर दी । हरियाणवी की जानी मानी डांसर मे से एक है सुनीता बेबी Sunita Babyजो अपने डांस से सबको दीवाना बना लेती है। हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी ने स्टेज पर कमरतोड़ डांस किया है। हसीना के कमरतोड़ ठुमकों वाला यूट्यूब पर खूब गदर काट रहा है। सुनीता बेबी का ये डांस का वीडियो यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।


हरियाणवी डांसरSunita Baby स्टेज पर चढ़ हरियाणवी गाने पर थिरकती नजर आ रही हैं। जिसे देख ताऊ का भी दिल आ गया है। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। सुनीता बेबी के सभी वीडियो काफी तेजी से वायरल होते है।सुनीता बेबी के हरियाणवी डांस वीडियो  को अबतक यूट्यूब पर तकरीबन कई हजार व्यूज मिल चुके हैं।


अमीषा चौहान की स्टेजतोड़ परफॉर्मेंस वाले वीडियो  को संगीता तोमर नाम के यूट्यूब चौनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में हसीना डार्क ब्लू कलर का सूट पहने गर्दा डांस मूव्स करती देखी जा रही हैं। सुनीता बेबी के डांस को दखने के लिए उनके फैंस दूर-दूर से आते हैं। सुनीता बेबी Sunita Baby अपने हर वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं गाने पर सुनीता बेबी का कमाल का डांस कर रही है। जिसे देख लोग भी होश खो बैठे। अब इस वीडियो को लोगों ने खूब शेयर किया है। वहीं फैंस ने जमकर कमैंट्स भी किए है।

सुनीता बेबी के हॉट वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

From Around the web