Haryanvi Dance Video: सपना चौधरी की अदायें देखकर दिवाने हुए लोग, जमकर लगाये ठुमके

 
Sapna Choudhary ki video

Sapna Choudhary ki video: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी Sapna Choudharyका एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वैसे भी आज इनका क्रेज है इनके कार्यक्रमों में हजारों की भीड़ आती है जिसे सभालने के लिये पुलिस का सहारा लेने पड़ता है।  जिनका ठुमके लोगों को पागल बना देते हैं। होई सपना चौधरी के देखने के लिए उतावला बना रहता है, जिनके मंच पर आते ही फैंस की भीड़ पागल हो जाती है।

Sapna chaudhary


अगर आपने सपना चौधरी के ठुमके नहीं देखे तो कुछ नहीं, क्योंकि इनके लटके-झटके फैंस को पागल बना देते हैं। सपना के कहीं कार्यक्रम निर्धारित होते हैं तो लाखों लोगों की भीड़ आपा खो बैठती हैं, जिन्हें देख हर कोई दीवाना बना रहता है। लोकप्रियता ऐसी कि उनके यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जहां लोगों का खूब प्यार और दुलार मिलता है।


इस बीच उनका एक और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिनसे देख हर कोई पागल होता जा रहा है। सपना चौधरी टाइट सूट पहनकर जलवा बिखेरती नजर आ रही हैं। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीीं देखा

वहीं, इस वीडियो में सपना चौधरी Sapna Choudhary बिंदास स्टाइल में हरियाणवी गाने पर थिरक रही हैं। गाने के बोल हैं- ‘तीखे बोल’। सपना ने भी इस पूरे वीडियो में कई बार अपनी देसी अदाएं बिखेर रही हैं। हैं। सपना चौधरी के दीवाने उनका डांस देखने के लिए पोल पर चढ़ बैठे हैं।

वहीं, एटरटेनमेंट की दुनिया में सपना चौधरी Sapna Choudharyकाफी नाम कमा चुकी हैं। सपना का जलवा बिखेर हर कोई पागल बन रहा है, जिनका रुतबा लगातार बढ़ता जा रहा है, जिन्हें देख हर कोई दीवाना हो रहा है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा, जिनके लटके-झटके फैंस को दीवाना बना रहे हैं। जानकारी के लिए बता दें कि सपना चौधरी के यूट्यूब वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होते रहते हैं, जिन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिलता है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो कुछ नहीं देखा।

From Around the web