Holi Video : खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने होले के गाने पर किया धमाकेदार डांस

 
Khesari Lal Yadav

Bhojpuri holi video 2023:  भोजपुरी के सुपर एक्टर खेसारी लाल यादव  और काजल राघवानी ने एक आयोजित होली कार्यक्रम में धमाकेदार डांस किया। दोनों के डांस देखने के लिये हजारों की भीड़ मौजूद थी। जब ये दोनों मंच पर आये तो तालियों से इनका स्वागत किया गया। सोशल मीडिया पर भी वीडियो वायरल हो गया. लोगों को होला गाना पसंद आ रहा है. होली में भोजपुरी गानों की बात ही कुछ है.


भोजपुरी होली के नये गाने देखने के लिये यहां क्लिक करें-

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव ने भोजपुरी होली गाने फगुवा गाने पर  दोनों ने जमकर डांस किया इनके कई गानें पहले से सुपरहीट रहे है। आयोजित कार्यक्रम फगुवा 2023 में रिकोर्ड गाने पर दोनों ने डांस किया। इस दौरान रंगों का भी खुब प्रयोग किया गया। हजारों की भीड़ दोनों के साथ डांस करने को मजबूर हो गई। 

लोग भोजपुरी गीतों के साथ होली मनाना काफी पसंद करते है. इसी बीच भोजपुरी के कई गाने रिलीज हुआ है. इस नए गाने को लोग काफी पसंद कर रहे है. सिर्फ इतना ही नहीं रिलीज होते ही यह गाना तुरंत वायरल भी हो गया है.होली को लेकर भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में गाना जरुर रिलीज होता है.

लोग इन गानों को पसंद भी करते है. कई लोगों का मानना है कि बिहार की होली भोजपुरी गानों के बिना अधूरी है. वहीं अगर भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारी लाल यादव की बात करें तो भोजपुरी में इनके कई गाने है. इनके गानों के लोग दीवाने भी है. 

From Around the web