जाह्नवी कपूर ने किया खुलासा, बॉयफ्रेंड से क्यों हुआ था ब्रेकअप

Janhvi Kapoor News: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने सबसे पहले सीरियस बॉयफ्रेंड के बारे में बताया।
 
janhvi-kapoor

Janhvi Kapoor News: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने हाल ही में अपने सबसे पहले सीरियस बॉयफ्रेंड के बारे में बताया। एक्ट्रेस ने बताया कि उनके माता-पिता ने इस लड़के को अप्रूव नहीं किया था और यही वजह थी कि उनका रिश्ता बहुत जल्दी टूट गया। बता दें कि जाह्नवी कपूर बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री दिवंगत श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई बार सुर्खियों में रह चुकी हैं। हालांकि फिल्म जगत में अपना पहला कदम बढ़ाने के बाद से उनके करियर का ग्राफ काफी तेजी से ऊपर गया है।


ऐसी थी जाह्नवी कपूर की पहली सीरियस रिलेशनशिप


जाह्नवी कपूर ने स्वाइप राइड के हालिया एपिसोड में बताया, ष्मेरा सबसे पहला सीरियस बॉयफ्रेंड वही सेम श्छुप छुप के मिलेंगेश्, श्झूठ बोल बोल केश् वही सारी चीजें, लेकिन दुर्भाग्यवश वो रिश्ता जल्दी ही टूट गया क्योंकि मुझे बहुत ज्यादा झूठ बोलना पड़ता था और मम्मी-पापा का ऐसा था कि श्नहीं तुम्हारा कभी कोई बॉयफ्रेंड नहीं होगाश्.. बहुत ज्यादा पारंपरिक।ष्

कुछ ही वक्त में जाह्नवी कपूर को समझ आई थी ये बात


एक्ट्रेस ने बताया, ष्और तभी मुझे अहसास हुआ कि अपने माता-पिता का अप्रूवल लेना और पारदर्शिता रखना चीजों को बहुत आसान बना देता है। यह आपको आपके फैसलों के बारे में बहुत ज्यादा आत्मविश्वास से भर देता है।ष् वरुण धवन स्टारर फिल्म श्बवालश् का हिस्सा रहीं एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने इसी एपिसोड में यह भी बताया कि बॉलीवुड ने प्यार को लेकर उनकी उम्मीदों को बहुत ज्यादा बढ़ा दिया है।


शिखर के साथ डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं जाह्नवी कपूर


जाह्नवी ने कहा, ष्खिड़की के बाहर देखने में बहुत ज्यादा मजा है, बारिश की बूंदों को गिरते हुए देखना।ष् बता दें कि जाह्नवी कपूर शिखर पहरिया के साथ डेटिंग करने को लेकर खूब चर्चा में रही हैं। हाल ही में दोनों को अर्जुन कपूर के घर के बाहर एक ही गाड़ी में स्पॉट किया गया था। शिखर को भी जाह्नवी कपूर के पिता बोनी कपूर के साथ स्पॉट किया जा चुका है। जाह्नवी कपूर के जन्मदिन पर शिखर ने उनके साथ एक बहुत प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की थी, जो कि रातोरात वायरल हो गई।

From Around the web