Kajal raghwani Video: पवन सिंह ने काजल राघवानी संग लगाया रो'मांस का तड़का, देखे Video

Kajal raghwani Video: सोशल मीडिया पर एक गाना वायरल हो रहा है। जिसमें काजल राघवानी ने अपने अदाओं से पवन सिंह को मदहोश कर दिया है।
 
Kajal raghwani Video

Kajal raghwani Video: सोशल मीडिया पर एक गाना वायरल हो रहा है। जिसमें काजल राघवानी ने अपने अदाओं से पवन सिंह को मदहोश कर दिया है। वैसे तो पवन सिहं भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े स्टार्स में से एक हैं। काजल राघवानी के साथ उन्होंने कई फिल्में की हैं। साथ ही उनके म्यूजिक वीडियोज भी ब्लॉकबस्टर रहे हैं।

भोजपुरी गानों पर कई बार अश्लीलता के आरोप लगते रहे हैं। मेकर्स से लेकर एक्टर्स तक से जब इस बारे में सवाल किया जाता है तो वह इसके लिए दर्शकों को जिम्मदेार ठहरा देते हैं। इन गानों पर रिकॉर्डतोड़ व्यूज होते हैं, जिसका वे हवाला देते हैं। ऐसा नहीं है कि भोजपुरी का हर गाना ऐसा ही होता है। बहुत से गाने हैं जो मेलॉडी से भरपूर हैं। अगर किसी को भोजपुरी समझ में नहीं भी आती हो तब भी उसे ये गाने पसंद आ जाएं। इसी कड़ी में पवन सिंह का एक गाना सुनाते हैं जो सुनते ही जुबां पर चढ़ जाता है।


गाना श्नथुनिया पागल कईले बाश् फरवरी 2015 में  यूट्यूब पर वेव म्यूजिक चौनल पर रिलीज किया गया और अभी तक इस पर 50 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। पवन सिंह और काजल राघवानी ने फिल्म हुकूमत में साथ काम किया था। इस गाने के लिरिक्स विभाकर पांडे ने लिखे हैं और म्यूजिक अविनाश झा ने दिया है। आवाज पवन सिंह और इंदु सोनाली का है। फिल्म के डायरेक्टर अरविंद चौबे हैं और प्रोड्यूसर प्रेम राय हैं।


पवन सिंह और काजल राघवानी का यह गाना आउटडोर लोकेशन पर शूट किया गया है। दोनों के बीच रोमांस को दिखाया गया है। वे साथ में डांस करते हैं। एक दूसरे को किस करत हैं। पवन सिंह और काजल राघवानी के बीच की केमेस्ट्री गजब की है। कमेंट सेक्शन में एक यूजर ने कहा, श्यह एक क्लासी भोजपुरी गाना है जो द्विअर्थी नहीं है और दिल को छू जाता है। हर एक शब्द खूबसूरती के साथ लिखा गया है।श् एक यूजर ने कहा, श्पवन सिंह की आवाज रिलैक्सिंग है।श् एक ने लिखा, श्ये होता है रियल भोजपुरी गाना।

Bhojpuri Song: भोजपुरी का नया गाना रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर हुआ वायरल, 10 करोड़ से ज्यादा देखी Video

From Around the web