कल्याणी सिंह ने पति के साथ मिलकर किया जमकर रो'मांस, Video को अकेले में ही देखें

 
video

Bhojpuri  Dance Video:भोजपुरी फिल्मों और उनके गानों में जिस तरह का रोमांस होता है वह बॉलीवुड (Bollywood) फिल्मों में लोगों को जरा भी देखने को नहीं मिलता। भोजपुरी कलाकार भी अपने गानों में पूरी शिद्दत के साथ रोमांस करते हुए नजर आते हैं। यही वजह है कि उनके वीडियो रिलीज होने के बाद तुरंत ही वायरल होने लग जाते हैं। इन दिनों भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्री कल्याणी सिंह (Kalyani Singh) का एक गाना काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने के बोल भी लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं। क्योंकि इस गाने के बोल काफी अजीब है।

इस गाने के बोल के बारे में बात करें तो इस गाने के बोल हैं, कुंडी लगा ले सैया। इस गाने को अब तक 17 लाख लोगों ने देख लिया है और बहुत सारे लोगों ने इस गाने को लाइक किया है। यह गाना अब लोगों के दिलों दिमाग पर छा गया है। इस गाने में कल्याणी सिंह के साथ आशु मलिक नजर आ रहे हैं।

इस गाने को ज्योति तिवारी और विवेक शर्मा ने मिलकर गाया है। इस गाने को सोनोटेक द्वारा डायरेक्ट किया गया है। भोजपुरी के कलाकारों के बारे में बात करें तो भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह, खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे, अक्षरा सिंह, रानी चटर्जी ,मोनालिसा जैसे बड़े बड़े सुपरस्टार हैं।


इन लोगों की फैन फॉलोइंग भी किसी बड़े बॉलीवुड सुपरस्टार से कम नहीं है। अब लोग इनके गाने और उनकी फिल्में देखना काफी पसंद करते हैं। यह गाना भी लोगों के मोबाइल की फेवरेट लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है।

From Around the web