Rani Chatterjee की अदाओं के दिवाने हुए खेसारी लाल, जमकर किया डांस

 
 Rani Chatterjee Hot Video

Rani Chatterjee Video :अभिनेत्री रानी चटर्जी की एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है। सोशल मीडिया पर एक्टव रहने वाले रानी चटर्जी की वीडियो वारयल होती रहेती है। जिसमें रानी चटर्जी ने गजब का डांस किया है। भोजपुरी सिनेमा की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री रानी चटर्जी सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और फैंस के लिए हमेशा फोटोज और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं।

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की बोल्ड एक्ट्रेसेस में से रानी चैटर्जी के हॉट वीडियो सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं। वहीं उनके ये गाने फैंस को दीवाना बना रहे हैं। रानी चटर्जी के गानों की इंटरनेट पर धूम देखने को मिल रही है। रानी चैटर्जी का बोल्ड सॉन्ग वीडियो ‘मौका के लाभ ल पाजा में दाब ल’  दर्शकों को घायल कर रहा है। इस वीडियो में रानी का बेहद बोल्ड अंदाज देखने को मिल रहा है।

रानी चटर्जी  के फैन ‘मौका के लाभ ल पाजा में दाब ल’ गाने के वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में रानी के साथ खेसारी लाल यादव की जोड़ी नजर आ रही है। खेसारी लाल रानी के प्यार से परेशान लग रहे हैं। वीडियो में दोनों जमकर मस्ती कर रहे हैं।


रानी चटर्जी और खेसारी लाल के इस गाने को अबतक 34,831,036 बार देखा जा चुका है। इस गाने को खेसारी लाल यादव और इंदु सोनाली ने मिलकर गाया है। इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत ने दिया है।

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम है इनके गाने रिलीज होने के साथ ही इंटरनेट पर तबाही मचाना शुरू कर देते हैं। इस समय रानी चटर्जी का एक गाना इंटरनेट पर धूम मचा रहा है। इस गाने के वीडियो में रानी चटर्जी खूब ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का गाना ‘सेजिया पे धड़के छतिया’ यूट्यूब पर एक बार फिर से धमाल मचा रहा है।


गाने में रानी की अदाएं आपको भी दीवाना बना देंगी। यह गाना रानी की ‘गुंडे’ फिल्म का है।  भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी काफी पॉपुलर हैं। रानी चटर्जी को भोजपुरी इंडस्ट्री में क्वीन नाम से जाना जाता है। रानी चटर्जी गाने के वीडियो में जबरदस्त डांस करती हुईं नजर आ रही हैं।

From Around the web