Aamrapali Dubey और खेसारी लाल यादव ने खूब किया रो'मांस, करोड़ों ने Video की लाइक

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन कहे जाने अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव  हमेशा ही अपने नए-नए गानों को रिलीज कर फैंस का मनोरंजन कराते हैं.
 
Aamrapali Dubey

Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा के हिट मशीन कहे जाने अभिनेता और सिंगर खेसारी लाल यादव  हमेशा ही अपने नए-नए गानों को रिलीज कर फैंस का मनोरंजन कराते हैं. जहां एक ओर उनके म्यूजिक एल्बम धमाल मचा रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी फिल्मों के गाने भी खूब पसंद किए जा रहे हैं.

इन दिनों उनकी दिनेश लाल यादव निरहुआ की हीरोइन आम्रपाली दूबे संग जोड़ी खूब पसंद की जा रही है. दोनों का एक रोमांटिक गाना (Bhojpuri Song) काफी वायरल हो रहा है जिस पर लोगों ने ताबड़तोड़ व्यूज की बौछार की है. दोनों भोजपुरी स्टार पर फिल्माया गया ये सॉन्ग इनकी फिल्म डोली सजा के रखना से रिलीज हुआ था जिसे संगीत प्रेमी अपना प्यार लुटा रहे हैं.

दरअसल, यहां खेसारी और आम्रपाली पर फिल्माए गए भोजपुरी गाने ‘हरियरकी ओढ़निया’ के बारे में बात कर रहे हैं जो श्रोताओं के बीच खूब धमाल मचा रहा है. इस गाने की वीडियो में निरहुआ की गर्लफ्रेंड आम्रपाली दुबे की कैमिस्ट्री हिट मशीन संग खूब जम रही है. उनका डांस परफॉर्मेंस देखते ही बन रहा है और फैंस को इनका अंदाज- ए- बयां भी काफी रास आ रहा है. वीडियो में जहां आम्रपाली दुबे अपने हुश्न का जलवा बिखरती दिख रही हैं और जैसे कि गाने का टाइटल ‘हरियरकी ओढ़निया’ है वैसे ही हरियाली वाली जगह इसे शूट किया गया है. इसे एसआरके म्यूजिक के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर 4 माह पहले रिलीज किया गया था और अब तक इसे 3. 2 करोड़ से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

आपको बता दें कि इससे बाद ‘डोली सजा के रखना’ फिल्म का गाना ‘करिहा कोठरिया में प्यार’  के वीडियो को एस आर के म्यूजिक के यूट्यूब चैनल की ओर से जारी किया गया था. इसमें भी खेसारी लाल यादव और आम्रपाली दुबे कमाल के डांस मूव्स और शानदार कैमिस्ट्री दिखा रहे हैं. इस पर भी दर्शकों ने जमकर प्यार लुटाया और 2 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं. फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ में खेसारीलाल यादव और आम्रपाली दुबे के साथ रक्षा गुप्ता, विनोद मिश्रा, अनूप अरोड़ा, समर्थ चतुर्वेदी, फलक नाज़, बिना पांडेय और दिलकश मुख्य भूमिका में हैं.

देव पांडेय का भी फ़िल्म में योगदान रहा है. फिल्म का खूबसूरत संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा और आर्या शर्मा का है. लिरिक्स प्यारेलाल यादव, सुमित सिंह चंद्रवंशी, कृष्णा बेदर्दी, विजय चौहान, प्रफुल्ल तिवारी, छोटू और गोलू यादव का है डबकि कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी और प्रसुन्न यादव हैं.

From Around the web