Kajal Raghwani की अदाओं को देखकर सोच में पड़ गये खेसारी लाल यादव, देखे वीडियो

Kajal Raghwani ki New Video: काजल राघवानी भोजपुरी में अपना कदम रखा है
 
Kajal Raghwani

Kajal Raghwani ki New Video: काजल राघवानी भोजपुरी में अपना कदम रखा है तब से वह कई हिट फिल्में दे चुकी हैं। इनकी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। भोजपुरी के दबंग स्टार खेसारी लाल के साथ भी कई फिल्में की हैं। उन दोनो की एक फाइल का गाना आज भी बहुत वायरल हो रहा है जिसे देखकर दर्शक पानी मांगने लगे।

हम बात कर रहे हैं खेसारी और काजल राघवानी  की फिल्म संघर्ष के एक गाने के बारे में। इस गाने में आप काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव की बेहतरीन केमिस्ट्री देख सकते हैं। आपको इस दोनो का डांस देखने का मौका मिलेगा।

इस गाने का नाम है तोहार होठवा लगेला चॉकलेट। यह गाना भोजपुरी की हिट फिल्म संघर्ष का है जिसने सिनेमा घरों में धमाल मचा दिया था। इस गाने में काजल रघवानी  खेसारी लाल को देखते ही अपनी साड़ी का पल्लू हटा दिया था। गाने को काफी खूबसूरती के साथ बनाया गया था।

तोहार होठवा लागेला चॉकलेट गाने को देख सकते हैं और एंजॉय कर सकते हैं। गाने के बोल को भोजपुरी के फेमस राइटर पवन पांडेय ने दिया हुआ है। पवन पांडेय खेसारी लाल को बहुत सारे गाने दे चुके हैं। तोहार होठवा लगवा चॉकलेट गाने को धनंजय मिश्र ने अपना म्यूजिक दिया है।आज तक इस गाने को 6 करोड़ व्यू और 160000 लाइक आ चुके हैं। लगभग 5400 से ज्यादा इस वीडियो पर कमेंट भी हैं। 

From Around the web