Monalisa Photos : मोनालिसा ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका​​​​​​​

मोनालिसा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख आप दांतों दले उंगलिया दबा लेंगे. मोनालिसा ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस पहना है, लाइट मेकअप के साथ हेयर लूज छोड़े हैं और कैमरा के सामने सेक्सी पोज दे रही हैं। 
 
 Monalisa Hot Photos

Monalisa  Photos, मुंबई:  एक्ट्रेस Monalisa इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रही हैं। हाल ही में उन्होंने एक ब्लैक बॉडीकॉन ड्रेस में तस्वीरें शेयर की हैं, जिन्होंने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा आए दिन सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरती रहती हैं.

उनके फैंस उन्हें दिलो जान से चाहते हैं और उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थकते। मोनालिसा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से सिजलिंग तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देख आप दांतों दले उंगलिया दबा लेंगे. मोनालिसा ने ब्लैक कलर का ऑफ शोल्डर बॉडीकॉन ड्रेस पहना है, लाइट मेकअप के साथ हेयर लूज छोड़े हैं और कैमरा के सामने सेक्सी पोज दे रही हैं। 

एक्ट्रेस की ये हॉट तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है और एक्ट्रेस की हॉटनेस पर यूजर्स प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक्ट्रेस की कातिल अदाओं ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं। Monalisa न सिर्फ अपनी खूबसूरती के लिए बल्कि अपने शानदार अभिनय के लिए भी जानी जाती हैं। उन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है।

From Around the web