Monalisa की अदाओं के दिवाने हुए फैंस, वीडियो पर कर कमेंट की बारिश

Monalisa Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में कई एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां रही है और आज भी हैं।
 
Monalisa

Monalisa Video: भोजपुरी इंडस्ट्री में कई एक से बढ़कर एक अभिनेत्रियां रही है और आज भी हैं। अभिनेत्री मोनालिसा(Monalisa ) की बात करें तो वह भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक मानी जाती है। अभिनेत्री अक्सर ही अपने जबरदस्त डांस के जरिए अपने फैंस को दीवाना बनाती रहती है।

मोनालिसा(Monalisa ) को चाहने वाले लाखों लोग हैं। मोनालिसा के बारे में बात करे तो अभिनेत्री की फैन फॉलोइंग आज सिर्फ भोजपुरी सिनेमा तक सीमित नहीं है। उन्होंने देशभर में नाम कमा लिया है। उनके चाहने वाले देश भर में है जो उनके हर एक गाने का इंतजार करते रहते हैं।


ऐसे में इन दिनों अभिनेत्री मोनालिसा Monalisaका एक गाना बड़ी ही तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है । Monalisaमोनालिसा की फिल्म घरवाली बाहरवाली का गाना ‘मेरी यह जवानी अंजानी कहानी’ गाना फैंस के बीच काफी देखा और सुना जा रहा है।

आपको बता दें कि इस गाने को यूट्यूब पर अब तक 11 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वही मोनालिसा के गाने को अब तक 22 हजार से ज्यादा लोगों ने लाइक भी किया है। यह गाना वेव म्यूजिक भोजपुरी चैनल पर 26 अप्रैल 2018 को अपलोड किया गया था।


इस गाने में Monalisaमोनालिसा का जबरदस्त डांस देखने को मिल रहा है। इस गाने में अभिनेत्री अपने धमाकेदार डांस से सभी को हैरान कर रही हैं। इस गाने को खुशबू जैन ने गाया है। वही इस गाने को म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है वही इस गाने के बोल विभाकर पांडे द्वारा लिखे गए हैं।


लोकप्रिय भोजपुरी अभिनेत्री, जो वर्तमान में कई टीवी सीरियल में नज़र आ रही हैं। अभिनेत्री मोनालिसा(Monalisa ) ने नज़र, नमक इश्क का, पवन राजा और घरवाली बहारवाली जैसे कुछ फिल्मों और टेलीविजन शो के साथ कई लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। मोनालिसा बिग बॉस के 10वें सीजन से नेशनल मीडिया की सुर्खियां बटोर चुकी हैं।

यह खबरें भी पढ़ें

Sapna Choudhary ने स्टेज से पर किया जोशीला डांस, Video देखकर दिवाने हुए लोग

E-shram Card धारकों को आने शुरू हुए 1000 रूपये

Free Silai Machine Yojana 2023: फ्री सिलाई मशीन के लिये करें ऑनलाइन आवेदन पाएं 15000 रुपये का लाभ

सीमा हैदर से पुछा की बच्चे किसे कहते है पापा, दमदार जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

Jio दे रही है अपने पूराने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर, जानें रिचार्ज प्लान

UPI payment: बैंक खाते में नहीं होगा पैसा तब भी इतने पैस कर पायेंगे UPI से कर पाएंगे पेमेंट, जानें

Muskaan Baby के ठुमकों ने लोगों को किया घायल, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

ऐसे लड़कों को ज्यादा पसंद करती है लड़कियां, हो जाती है तुरंत उनकी तरफ आकर्षित

Infinix का 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत देख धड़ाधड़ हो रही बुकिंग्स

पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर नौकरियां, जानें आवेदन की प्रक्रिया

From Around the web