मुस्कान बेबी ने लगाए ज़ोरदार ठुमके, वीडियो देखकर हुए दिवाने

मुस्कान बेबी का डांस इतना जबरदस्त होता है कि हर कोई उनका दीवाना होने पर मजबूर हो जाता है। जब भी वह स्टेज पर डांस करती है तो हर कोई खुद पर से काबू खो देता है और आपको बता दें कि वह लोगों के दिलों पर राज करती हैं। मुस्कान बेबी के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर भी वायरल होते हुए नजर आते हैं।

 
Muskan Baby

नई दिल्ली। haryana dance video  मुस्कान बेबी की और आपको बता दें कि उनके अंदाज से बूढ़े से लेकर युवा तक भी घायल हो जाते हैं। मुस्कान बेबी का डांस इतना जबरदस्त होता है कि हर कोई उनका दीवाना होने पर मजबूर हो जाता है। जब भी वह स्टेज पर डांस करती है तो हर कोई खुद पर से काबू खो देता है और आपको बता दें कि वह लोगों के दिलों पर राज करती हैं। मुस्कान बेबी के वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर भी वायरल होते हुए नजर आते हैं।


लेकिन इसी बीच Muskan Baby Dance मुस्कान बेबी का एक पुराना वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और आपको बता दें कि इसमें वह एक हरियाणवी गाने पर जमकर हंगामा मचाती हुई नजर आ रही है। उन्होंने अपनी कातिल अदाओं से लोगों का दिल जीत लिया है और आपको बता दें कि इस वीडियो में वह श्जाटनी का प्यारश् नाम के एक गाने पर जमकर बवाल मचाती हुई नजर आ रही है।


Muskan Baby Dance मुस्कान बेबी स्टेज पर डांस से हर किसी के दिलों में अपनी एक खास जगह बना चुकी है और आपको बता दें कि जिस गाने पर वह डांस कर रही है उसके लिरिक्स बॉबी फौजी ने लिखे हैं। लेकिन आपको बता दें की मुस्कान बेबी का यह तगड़ा डांस हर किसी को काफी पसंद आ रहा है और लोग भी जमकर इस पर झूमते हुए नजर आ रहे हैं।

From Around the web