Muskaan Baby के ठुमकों ने लोगों को किया घायल, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

Muskaan Baby Video:  सोशल मीडिया ने टैलेंटेड लोगों के लिए कई दरवाजे खोले हैं और उन्हें अपने घर से बाहर निकाल कर देश और दुनिया के सामने प्रस्तुत किया हैं।
 
Muskaan Baby

Muskaan Baby Video:  सोशल मीडिया ने टैलेंटेड लोगों के लिए कई दरवाजे खोले हैं और उन्हें अपने घर से बाहर निकाल कर देश और दुनिया के सामने प्रस्तुत किया हैं। इतना ही नहीं सोशल मीडिया पर हरियाणा के गाने भी छाए रहते हैं।

हरियाणा के यह गाने न सिर्फ छा रहे हैं। बल्कि आजकल बॉलीवुड के गानों को कड़ी टक्कर भी देते हुए नजर आ रहे हैं। देश में आजकल हर जगह शादी समारोह में हरियाणा के यह गाने लोगों के बीच डांस करते हुए दिखाई पड़ते हैं। लोग इन गानों पर खूब झूम-झूम कर नाचते हैं। हरियाणा के इन गानों को वैसे तो सबसे ज्यादा मशहूर सपना चौधरी ने किया है।


लेकिन सपना चौधरी के बाद भी ऐसी कई डांसर है जिन्होंने हरियाणा के इन गानों को और डांस को देश और दुनिया में फैलाया है। ऐसी ही एक और डांसर है जिसके बारे में आज हम बात करने वाले हैं हम इस आर्टिकल में बात कर रहे हैं। हरियाणा की सबसे मशहूर डांसर में से एक मुस्कान बेबी के बारे में। मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) जहां भी डांस करने जाती है वहां महफिल जमा देती है।


उन्हें देखने वाला हर एक व्यक्ति मंत्र मुग्ध हो जाता है। वह अपने फेस एक्सप्रेशन से हर किसी को मदहोश कर देती है। सोशल मीडिया की दुनिया में आए दिन ही उनके गाने देखने और सुनने को मिल जाते है। इन दिनों उनका एक पुराना गाना लोगों की पसंद बना हुआ है। हम इस आर्टिकल में मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) के जी गाने के बारे में बात कर रहे हैं उसे गाने का नाम है हरियाणवी डांस डीजे ठुमका मस्ती मस्ती।

मुस्कान बेबी (Muskaan Baby) का यह गाना 12 जुलाई 2023 को हरियाणवी डीजे ठुमका नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था। इस स्टेज शो में देखा जा सकता है कि मुस्कान बेबी काफी तंग ड्रेस पहने हुए हैं और नाच रही है। उनका यह वीडियो लोगों के बीच कोहराम मचा रहा है। मुस्कान बेबी भी अन्य डांसरों की तरह हरियाणा के अलावा उत्तर प्रदेश , दिल्ली जैसे कहीं राज्यों में डांस करने के लिए जाती हैं और अपना जलवा दिखाती हैं।

From Around the web