Neha Malik की खूबसूरती देखकर हर किसी के उड़े होश, फैंस ने कर दी कमेंट की बारिश

Neha Malik Photo, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाओं और अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के जलवे दिखने वाली एक्ट्रेस नेहा मालिक (Neha Malik) सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है और अपने फेन्स से जुड़े रहना काफी अच्छी तरह से जानती है और वह अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। और अपनी फिटनेस और बोल्डनेस से लोगों को एंटरटेन करती रहती है।
 
Neha Malik

मुंबई, 26 September 2023, भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाओं और अपनी खूबसूरती और हॉटनेस के जलवे दिखने वाली एक्ट्रेस नेहा मालिक (Neha Malik) सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई है। वह सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती है और अपने फेन्स से जुड़े रहना काफी अच्छी तरह से जानती है और वह अक्सर ही अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है। और अपनी फिटनेस और बोल्डनेस से लोगों को एंटरटेन करती रहती है।

अब हाल ही में उनकी कुछ नई तस्वीर सामने आई है जो तेजी से वायरल हो रही है। जिसे देखने के बाद हर कोई मदहोश हुए जा रहा है। वायरल होने वाली नई तस्वीरों में देखा जा सकता है। एक्ट्रेस नेहा मलिक (Neha Malik) सफेद कलर की बटरफ्लाई डिजाइन ड्रेस में नजर आ रही है। वह सफेद कलर के ऑफ शोल्डर टॉप और ब्लैक कलर के स्कर्ट में है।

Neha singh

उनके आउटफिट का यहां कांबिनेशन बहुत ही खास है। अभिनेत्री ने अपने मेकअप को काफी कम रखा है। साथ ही उन्होंने अपने बालों को खुला रखा हुआ है। अपनी तस्वीर को शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन भी दिया है। अभिनेत्री की तस्वीरों पर फेन्स काफी तेजी से रिएक्ट कर रहे हैं।


एक व्यक्ति ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा है आपके सभी तस्वीरें बेहद खास होती है नेहा मलिक जी। वही एक अन्य यूजर लिखता है, आप सिंपली ब्यूटीफुल है। बता दे कि नेहा मालिक की लोकप्रियता कुछ समय से काफी बढ़ चुकी है और वह सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाली अभिनेत्री में से एक है। इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन फॉलोअर्स है।

नेहा को देख फैंस की धड़कनें तेज हो जाती हैं। भोजपुरी जगत में नेहा मलिक ने जमकर धमाल मचाया हुआ है। भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने अपने इंस्टग्राम अकाउंट को अपडेट करते हुए कुछ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं जिसमें वो बोल्डनेस की सारी हदें पार करती नजर आती हैं।

यह खबरें भी पढ़ें

Amrapali Video : निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Bhojpuri Dance : निरहुआ और मोनालीसा ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Sapna Choudhary ने स्टेज से पर किया जोशीला डांस, Video देखकर दिवाने हुए लोग

E-shram Card धारकों को आने शुरू हुए 1000 रूपये

Free Silai Machine Yojana 2023: फ्री सिलाई मशीन के लिये करें ऑनलाइन आवेदन पाएं 15000 रुपये का लाभ

सीमा हैदर से पुछा की बच्चे किसे कहते है पापा, दमदार जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

Jio दे रही है अपने पूराने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर, जानें रिचार्ज प्लान

UPI payment: बैंक खाते में नहीं होगा पैसा तब भी इतने पैस कर पायेंगे UPI से कर पाएंगे पेमेंट, जानें

Muskaan Baby के ठुमकों ने लोगों को किया घायल, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

ऐसे लड़कों को ज्यादा पसंद करती है लड़कियां, हो जाती है तुरंत उनकी तरफ आकर्षित

Infinix का 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत देख धड़ाधड़ हो रही बुकिंग्स

पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर नौकरियां, जानें आवेदन की प्रक्रिया

From Around the web