तारक मेहता...’में हुई नए टप्‍पू की एंट्री, जल्‍द नजर आयेंगी दया भाभी

 
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah : इस शो में टप्‍पू यानी ट‍िपेंद्र जेठालाल गड़ा का क‍िरदार एक्‍टर राज अनादकट निभाते थे. जबकि शो में शुरुआत में यानी 2008 से 2017 तक ये क‍िरदार एक्‍टर भव्‍य गांधी न‍िभाते आ रहे थे.

भव्‍य गांधी को इस क‍िरदार में लोगों ने जमकर प्‍यार द‍िया था. भव्‍या के बाद राज आए थे और अब राज के बाद 23 साल के नीतिश ने ये जगह ली है. अब नीतिश भलूनी ये क‍िरदार न‍िभाएंगे. अपने इस क‍िरदार पर नीतिश का कहना है कि वो ज‍ितना एक्‍साइटेड हैं, उतना ही प्रेशर भी है, क्‍योंकि उन्‍हें उम्‍मीदों पर खरा उतरना है.

वहीं शो में जेठालाल गड़ा का क‍िरदार न‍िभाने वाले एक्‍टर द‍िलीप जोशी का कहना है कि ये आपके ल‍िए नया टप्‍पू हैं, हमारे ल‍िए तो टप्‍पू वही है. नए एक्‍टर आए हैं और काफी उत्‍साह‍ित हैं. मैं तो बस यही कहूंगा क‍ि ऑल द बेस्‍ट. खूब द‍िल जीतो.


टप्‍पू की इस शो में एंट्री के बाद अब जेठालाल का परिवार आखिरकार पूरा हो गया है, लेकिन अभी भी दया गड़ा यानी जेठालाल की पत्‍नी का दर्शकों को इंतजार है. दया गड़ा का क‍िरदार न‍िभाने वाली एक्‍ट्रेस द‍िशा वकानी इस शो में लगभग 5 साल से नहीं है. लेकिन मेकर्स ने अभी तक द‍िशा को र‍िप्‍लेस नहीं क‍िया है.

अब नए टप्‍पू को मीड‍िया से म‍िलाते हुए अस‍ित कुमार मोदी ने साफ क‍िया कि वो चाहते हैं कि द‍िशा वापस आएं लेकिन ऐसा होना थोड़ा मुश्किल है. इसल‍िए वो नई दया बेन ढूंढ रहे हैं. जल्‍द ही दर्शकों को नई दया भाभी भी देखने को म‍िलेगी. 15 सालों से चले आ रहे इस शो में अभी तक ताकर मेहता, टप्‍पू, सोनू, अंजली भाभी, सोढ़ी, डॉ. हाथी जैसे कई क‍िरदार बदल चुके हैं.

From Around the web