Nirahua और अंजना ने रो'मांस पर पार की सारी हदें, Video हुआ लीक

 
Nirahua

Anjana Singh ki video: सोशल मीडिया पर अंजना सिंह का एक और रोमांटिक गाना ”बानी लगावले होठ लाली’ (Baani Lagawle Hoth Laali) खूब तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में अंजना सिंह भोजपुरी के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav Nirahua) संग बेडरूम में खूब रोमांस करती हुईं नजर आ रही हैं।


गाने में जैसा कि दिखाया गया है अंजना सिंह अपनी हॉट अदाओं से निरहुआ के होश उड़ाती हुईं नजर आ रही हैं। निरहुआ और अंजना सिंह पर फिल्माया गया ये गाना भोजपुरी फिल्म ‘बेटा’ का है। गाने को कल्पना और दिनेश लाल यादव निरहुआ ने गाया है, जबकि गाने के बोल श्याम देहाती ने लिखें हैं और म्यूजिक ओम झा ने दिया है। फिल्म में दिनेश लाल यादव “निरहुआ, आम्रपाली, अंजना सिंह, अशोक समर्थ अहम भूमिका निभाते हुए नजर आये हैं। गाने के वीडियो में दोनों की हॉट केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

भोजपुरी की कई वीडियो हो रही वायरल
 

भोजपुरी सिनेमा की सबसे रोमांटिक जोड़ी दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे का यह सुपर रोमांटिक गाना ‘धड़क जाला छतिया’  के वीडियो को शानदार लोकेशन में शूट किया गया है। जिसकी वजह से इस वीडियो खूब पंसद किया जा रहा है। इस वीडियो आप में देख सकते हैं कि आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल एक मिनी बोट हाउस पर सवार हैं और एक-दूजे संग प्यार का इजहार कर रहे हैं।

Video: गांव की छोरी ने गजब का किया डांस, वीडियो हुए वायरल

गाने को कल्पना और रजनीश ने अपनी आवाज दी है। जबकि बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और रजनीश मिश्रा ने गाने को संगीत से सजाया है। वहीं, इस गाने का म्यूजिक मधुकर आनंद ने दिया है। फिल्म का यह गाना यूट्यूब पर तहलका मचा रहा हैं।


ये गाना दो साल पुराना है लेकिन आज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है।इस गाने के वीडियो में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे हैं। निरहुआ, आम्रपाली संग रोमांस करने के लिए राजी कर रहे हैं, मगर आम्रपाली नहीं मान रहीं और काम में लग जाती हैं।


इस दौरान निरहुआ आके उनको पीछे से झपट लेते हैं, जिस पर आम्रपाली निरहुआ को कहती है ‘धड़क जाला छतिया’। इस गाने को अब तक 12 करोड़ से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। गाने में अब तक 50,000 से ज्यादा लाइक आ चुकी है। गाने को लोगों ने जमकर शेयर किया है। इस गाने की लोगों ने खूब तारीफ भी की है।

भोजपुरी की हॉट वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

From Around the web