आम्रपाली दुबे के प्यार में पागल हुए निरहुआ, देखे Video

 
Dinesh lal Yadav Nirahua

Aamrapali Dubey KI Video: दिनेश लाल यादव निरहुआ और ग्लैमरस क्वीन आम्रपाली दुबे इन दिनों लगातार छाए हुए हैं। निरहुआ और आम्रपाली के गाने को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों जब भी एक साथ ऑनस्क्रीन फिल्मी पर्दे पर नजर आते हैं, तो बवाल मच जाता है। आम्रपाली दुबे को उनके चाहने वाले सबसे ज्यादा निरहुआ के साथ ही देखना पसंद करते हैं।


यहीं वजह है कि इनके गाने भी आये दिन सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते रहते हैं। इस जोड़ी ने एक साथ कई फिल्मों में साथ काम किया है। इस समय निरहुआ और आम्रपाली पर फिल्माया गया गाना ‘आशिकी ने आशिकी से बांधे ऐसे धागे’  यूट्यूब पर एक बार से ट्रेंड कर रहा है।


इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली एक दूजे के बेहद ही ज्यादा करीब नजर आ रहे हैं। इस गाने के वीडियो में आम्रपाली एक्टर निरहुआ के प्यार में खोई हुईं नजर आ रही हैं। सपने में बार – बार सपने में निरहुआ को देख रही है। जिसमें निरहुआ भी इनके साथ चुपके से रोमांस कर गायब हो जाते है। आम्रपाली गाने में एथनिक ड्रेस में बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं।


आप इस गाने के वीडियो को World wide Record Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं। फिल्म में दिनेश लाल यादव, काजल राघवानी, आम्रपाली दुबे, सुशील सिंह, अशोक समर्थ अहम भूमिका निभाते हुए नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी की हॉट वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

From Around the web