Pawan Singh Video : पवन सिंह ने नम्रता मल्ला के साथ पार की हदें, देखे वीडियो

Pawan Singh Video :  भोजपुरी इंडस्ट्री नम्रता मल्ला की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस हैं।
 
Pawan Singh

Pawan Singh Video :  भोजपुरी इंडस्ट्री नम्रता मल्ला की सबसे बोल्ड एक्ट्रेस हैं। लेकिन इसी के साथ ही वह बेहतरीन डांसर भी हैं। नम्रता अपने बेली डांस को लेकर खूब चर्चा में रहती हैं। नम्रता ने सिर्फ भोजपुरी में ही नहीं बल्कि बॉलीवुड से लेकर साउथ की कई फिल्मों में भी आइटम नंबर कर चुकी हैं। हाल ही में नम्रता खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के साथ अलग-अलग आइटम नंबर में नजर आईं। दोनों ही स्टार्स के साथ रिलीज हुए गानों ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया। लेकिन किसके साथ नम्रता की जोड़ी हिट रही आइये जानते हैं।

नम्रता मल्ला और पवन सिंह का ‘लाल घाघरा’

वैसे तो पवन सिंह के नए-नए गाने हमेशा ही रिलीज होते रहते हैं। लेकिन हाल ही में नम्रता के साथ रिलीज हुआ उनका गाना ‘लाल घाघरा’ का जादू अब तक फैंस पर चढ़ा हुआ है। यह गाना 14 सितंबर 2022 को सारेगामा हम भोजपुरी के यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था। इस गाने को महज हफ्तेभर में 28 मिलियन से अधिक व्यूज मिले। व्यूज देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं लोगों द्वारा यह गाना कितना पसंद किया जा रहा है। गाने में नम्रता के डांस और पवन सिंह की आवाज ने धमाका कर दिया।

पवन सिंह नम्रता मल्ला के 'लाल घाघरा' सॉन्ग का वीडियो- 

नम्रता मल्ला हाल ही में भोजपुरी के ट्रेंडिग स्टार खेसारी लाल के साथ सॉन्ग ‘पारो’ में नजर आई। यह गाना 2 सितंबर 2022 को वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया। इस गाने के साथ नम्रता और खेसारी लाल की जोड़ी ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया। लेकिन गाना उतना कमाल नहीं दिखा पाया, जितका की खेसारी को इससे उम्मीद थी। लगभग 20 दिनों में गाने को यूट्यूब पर 9,164,149 व्यूज (खबर लिखे जाने तक) ही मिल पाए हैं। जोकि पवन सिंह के गाने लाल घाघरा के व्यूज से बहुत ही कम है।


बात दें कि इससे पहले नम्रता मल्ला खेसारी लाल के साथ सॉन्ग ‘दो घूंट’ में नजर आई थी। जोकि खूब पसंद किया गया। इस गाने के बाद नम्रता की पॉपुलैरिटी में भी काफी इजाफा हुआ। लेकिन व्यूज के अनुसार इस बार नम्रता की जोड़ी खेसारी लाल के बजाय पवन सिंह के साथ हिट हो गई। इसलिए यह कहना गलत नहीं होगा कि पवन सिंह का गाना लाल घाघरा खेसारी लाल के पारो पर इस बार भारी पड़ गया।

यह खबरें भी पढ़ें

Sapna Choudhary ने स्टेज से पर किया जोशीला डांस, Video देखकर दिवाने हुए लोग

E-shram Card धारकों को आने शुरू हुए 1000 रूपये

Free Silai Machine Yojana 2023: फ्री सिलाई मशीन के लिये करें ऑनलाइन आवेदन पाएं 15000 रुपये का लाभ

सीमा हैदर से पुछा की बच्चे किसे कहते है पापा, दमदार जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

Jio दे रही है अपने पूराने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर, जानें रिचार्ज प्लान

UPI payment: बैंक खाते में नहीं होगा पैसा तब भी इतने पैस कर पायेंगे UPI से कर पाएंगे पेमेंट, जानें

Muskaan Baby के ठुमकों ने लोगों को किया घायल, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

ऐसे लड़कों को ज्यादा पसंद करती है लड़कियां, हो जाती है तुरंत उनकी तरफ आकर्षित

Infinix का 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत देख धड़ाधड़ हो रही बुकिंग्स

पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर नौकरियां, जानें आवेदन की प्रक्रिया

From Around the web