Vanshika के ठुमकों के दिवाने हुए लोग, यकीन नहीं तो देखे Video

Vanshika New Video: वंशिका के कई वीडियो वायरल हो रहे है बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है
 
Vanshika New Video

Vanshika New Video: वंशिका के कई वीडियो वायरल हो रहे है बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वंशिका ने गजब का डांस किया है। वैसे तो एक छोटी सी वीडियो से पहचान बनाने वाली वंशिका का सोशल मीडिया पर का क्रेज बढ़ता जा रहा है ।

लोग डांस को खुब पंसद कर रहे है। वंशिका का एक नया गाने पर वीडियो रिलीज होते ही वायरल हो गया है। बीते दिनो समधन के ठुमके गाना सोशल मीडिया पर खुब देखा जा रहा है। वीडियो लाखों लोगों ने देख लिया है। कमेंट में लोग वंशिका के डांस की खुब तारिफ कर रहे है। 

 आपको बतादे कि सोशल मीडिया ने वंाशिका को रातों-रात सुपरस्टार बना दिया है। जिन की प्रतिभा एक बंद कमरे तक सीमित थी आज वे सोशल मीडिया पर स्टार बने हुए है। स्टार बने के बाद दूसरे गाना भी रातों-रात वायरल हो गया। बीते दो दिनों में लाखों लोग देख चुके है। कई फेमस डांसरों को मात देते हुए डांस किया है। यकीन नहीं हो तो आप वीडियो देख सकते है। 


समधन के ठुमके गाने पर वंशिका  ने फिर से सुपर डांस किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है सोशल मीडिया पर अपडेट किया था। बीते दिनों से ये वीडियो खुब वायरल हो रही है। जो भी वीडियो देख रहा वे इसके दीवाने हो रहे। 

Vanshika New Video
वांशिका के घर कई चौनल वाले इन्टरव्यू लेने पहुंचे है। जिसमें वांशिका ने अपने डांस के बारे कई खुलासा किया है। वंशिका ने बताया कि एक दिन मेरी सहेली ने मेरे ही घर पर एक गाने में डांस की वीडियो रिकार्ड कर मेरी फेसबुक आईडी पर अपलोड कर दी थी।


वंशिका टंदेीपां इसके बाद ये ये डांस की वीडियो वायरल हो गई। रातों-रात लोग वांशिका के डांस के दीवाने हो गई। जैसे-जैसे वीडियो वायरल हुई वैसे-वैसे कई सुपरस्टार वांशिका की तारिफ करने लगे। उत्तर कुमार ने भी वांशिका के घर पा जाकर उन्हे बधाई दी और अपनी फिल्मों में काम देने का ऑफर दिया है। खबरों की माने तो सलमान खान ने भी वांशिका के डांस की तारिफ की है। 

Vanshika Video: वंशिका ने समधन ठुमके गाने पर किया धमाकेदार डांस

From Around the web