DJ पर भाभी के लटके झटके देखकर दिवाने हुए लोग, वायरल हुई Video ​​​​​​​

 
viral video

Viral video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक महिला डीजे पर गजब का डांस कर रही है। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है लोग डांस देखकर जमकर कमेंट कर रहे है।  अक्सर लोग अपने फोन में सबसे ज्यादा डांस विडियो देखकर अपना समय बिताना पसंद करते है।

आज कल सोशल मीडिया के युटयूब चौनल पर रोजाना ढेरों ऐसे विडियो देखने को मिलते हैं जो पल भर में हमारा दिल जीत लेते है और ऐसे विडियो काफी तेजी से वाइरल भी होते है। वाइरल हो रहे ढेरों विडियो में से यह एक विडियो भी है ।

आज आप सभी को एक ऐसा डांस विडियो देखने को मिल रहा है जिसे देख आप सभी का ढेरों मनोरंजन होने वाला है, हाल ही में आया यह विडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वाइरल हो रहा है और लोगो को खूब पसंद आ रहा है, इस विडियो में एक देसी भाभी देहात (गाँव) के लोकगीत पर अपनी कमर लचका रही है।


भाभी जी अपने कमर पर हाथ रख जोरदार ठुमके लगा रही है और अपने ठुमके से लोगों को घायल कर दे रही है, इनके कमर के लटके झटके देख सभी अपना दिल हार जा रहे हैं और सभी भाभी जी के इस मनमोहक डांस को बार बार देखना पसंद कर रहे है। ढेरों महिलाओं के बीच भाभी जी अकेले अपने डांस का जलवा बिखेर रही है और सभी को अपने डांस से हैरान कर दी है, इनका यह डांस सभी को बहुत ही मजेदार लग रहा है।

भोजपुरी की रोमांटिक वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

From Around the web