Sunita Baby के अंदाज को देखकर दिवाने हुए लोग, देखे Video

 
sunita-baby

Sunita Baby Dance Video : कई ऐसे डांसर और सिंगर आज इतने फेमस हैं कि उनकी एक झलक पाने के लिए लाखों लोगों की भीड़ लग जाती है। इस इंडस्ट्री में कई हरियाणवी डांसर आज लोगों के दिलों पर राज करती हैं, जिनके वीडियो आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं।

वैसे तो जब भी बात हरियाणवी इंडस्ट्री की होती है तो सबसे पहला नाम हमारे दिमाग में सपना चौधरी का आता है, लेकिन इन दिनों कई युवा डांसर बहुत तेज़ी से वायरल हो रही हैं।यह युवा ही नहीं बुजुर्गों के दिलों पर भी छाई हुई हैं।

अब इस लिस्ट में रचना तिवारी, सुनीता बेबी और गोरी नागोरी जैसी सुपर हिट डांसर्स भी शामिल हो गई हैं। वहीं अब सोशल मीडिया पर सुनीता बेबी के डांस और उनके गाने लगातार वायरल हो रहे हैं। उनकी एक झलक के लिए लोग घंटों तक इंतज़ार करते रहते हैं।


सुनीता बेबी का एक वीडियो इन दिनों जम कर वायरल हुआ है। जिसमें वो एक गाने पर ठुमक ठुमक कर खूब डांस कर रही है। इस गाने पर अच्छे खासे व्यूज भी आ चुके हैं, जिससे इनकी पॉप्यूलर्टी का अंदाजा वीडियो के व्यूज से लगाया जा सकता है।इस डांस ने यूट्यूब पर खूब आग लगाई हुई है। जिसे देख आप भी डांसर सुनीता के दीवाने हो जाएंगे।

From Around the web