Pranjal Dahiya की खूबसूरती और डांस के दिवाने हुए लोग, देखे Video

Pranjal Dahiya Video: हरियाणवी गाने और भोजपुरी गाने भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं।

 
Pranjal Dahiya

Pranjal Dahiya Video: हरियाणवी गाने और भोजपुरी गाने भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। हरियाणवी गानों की बात हो तो सबसे पहला नाम ैंचदं ब्ीवनकींतल का आता है जिन्होंने हरियाणवी रागनी गाकर और उन पर लटके-झटके दिखाकर देशभर में पहचान बनाई है। लेकिन अब सपना चौधरी को टक्कर देने के लिए कई डांसर और एक्ट्रेस आ चुकी हैं जो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। इन्हीं में से एक नाम है च्तंदरंस क्ंीपलं का, जिनके गाने गोली की रफ्तार की तरह रिलीज होते ही ट्रेंड होने लगते हैं।

Pranjal Dhaiya video

सपना चौधरी को टक्कर दे रहीं प्रांजल दहिया

5 मई 1996 को फरीदाबाद, हरियाणा में जन्मीं प्रांजल दहिया डांसर और एक्ट्रेस होने के साथ-साथ सोशल मीडिया सेंसेशन भी बन चुकी हैं। प्रांजल दहिया हरियाणवी इंडस्ट्री में इन दिनों अपने गानों और डांस वीडियोज से तहलका मचा रही हैं। इंस्टाग्राम हो या फिर यूट्यूब सभी जगह प्रांजल के डांस वीडियोज छाए रहते हैं। प्रांजल अपने डांस से सपना चौधरी को कड़ी टक्कर दे रही हैं और ऐसे में प्रांजल को हर दिन नया प्रोजेक्ट भी मिल रहा है। प्रांजल दहिया को पहचान हरियाणवी सॉन्ग  से मिली थी। इसके बाद प्रांजल के कई गाने हिट हुए।

प्रांजल दहिया कैसे बनीं स्टार

प्रांजल दहिया ने अपने एक इंटरव्यू में बताया है कि उन्होंने अपनी शुरुआत टिक टॉक से की थी, जहां वह घरवालों से छिपकर वीडियो बनाती थीं। इसके बाद जब उनका श्52 गज का दामनश् सॉन्ग हिट हुआ तो उन्हें परिवार का भी सपोर्ट मिलने लगा। करियर के शुरुआती दिनों में प्रांजल को अपने ननिहाल से सपोर्ट मिलता था। प्रांजल दहिया के हिट गानों में सबसे ऊपर श्बालम थानेदारश् का नाम आता है। प्रांजल दहिया के इस गाने पर अब तक एक्टर्स से लेकर आम जनता तक लाखों लोग रील्स बना चुके हैं। आने वाले समय में प्रांजल के कई हरियाणवी गाने रिलीज होने वाले हैं।

From Around the web