Dance के दौरान सांप के किस करती दिखी हंसी रंगीली, देखे Video ​​​​​​​

 
Hansa Rangili

Dance video:राजस्थान और हरियाणा की डांसर हंसी रंगीली ने डांस के दौरान सांप के किस करती देख भीड़ भी देखकर हैरान रहे गये। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग तेजी सें कमेंट और वीडियो को शेयर कर रही है। हरियाणा की हंसी रंगीली का एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें हंसी रंगीली जबरदस्त ठुमके लगाती हुई नजर आ रही हैं।

डांसर हंसी रंगीली हरियाणा के साथ-साथ देशभर में भी पॉपुलर हैं। गोरी अपने डांस स्टेप्स से लाखों दिलों को जीत लेती हैं। जिस वजह से इनकी बहुत बड़ी फैन फॉलोइंग है। वहीं वायरल हो रहे इस हरियाणवी वीडियो में हंसी रंगीली की अदाएं देखने लायक बनती है।

Hansa Rangili
इस वीडियो में हंसी रंगीली जिस गाने पर डांस कर रही है  यूट्यूब पर अपलोड हुए इस गाने के वीडियो को अब तक लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। जिस पर हजारों लाइक्स और कमेंट भी धड़ाधड़ आ रहे है, जिसमें इस हरियाणा की शकीरा के डांस को खूब पसंद किया जा रहा है। आप इस गाने यहां देख सकते है। इस गाने के वीडियो में हंसी रंगीली ने पिंक कलर का चोली लहंगा पहना हुआ है।

हरियाणा की कई वीडियो हो रही वायरल

हरियाणा की डांसर मानवी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिस लोग खुब पसंद कर रहे है।सोशल मीडिया से कई सारी वीडियो सामने आती रहती हैं, जिनमें से कई वीडियो लोगों को बहुत पसंद आती है और वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाती हैं। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि एक हरियाणवी डांसर एक हरियाणवी गाने पर बहुत बेहतरीन डांस कर रही थी। आपको बता दें कि उस डांसर का डांस हर किसी को अपनी और आकर्षित कर रहा था और सभी लोग उसके डांस का आनंद मान रहे थे। आपको बता दें कि उस लड़की ने हरे रंग का सूट पहना था।

आपको बता दें कि उस लड़की का नाम मानवी है। इसके बारे में और ज्यादा जानकारी लेने के लिए आप इस वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं, हम आपको यह सारी जानकारी सोशल मीडिया से इकट्ठी करके देते हैं। हमारा इस जानकारी को बनाने के पीछे कोई मकसद नहीं है।

From Around the web