Rani Chatterjee और खेसारी लाल यादव ने किया जबरदस्त डांस, बेकाबू हुए फैंस

 
Rani Chatterjee

Bhojpuri Hot Video:सोशल मीडिया पर भोजपुरी वीडियो के फैंस की संख्या बढ़ रही है। कोई भी एक्टर हो उसकी वीडियो लाखों ही नहीं करोड़ों में लोग देखते है। खेसारी लाल यादव के डांस और एक्टिंग के लाखों फैंस है। इस भोजपुरी अभिनेत्री के साथ इन का गाना वायरल हो जाता है। रानी चटर्जी के साथ भी कई वीडियो में डांस एक साथ किया है। 

भोजपुरी सिनेमा जाने-माने एक्टर और सिंगर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की रानी चटर्जी (Rani Chatterjee) के साथ जोड़ी काफी कमाल की रही है। ऐसे में उनका एक गाना “टूटी खटिया आज के रतिया” इस समय काफी ट्रेंड कर रहा है। इस गाने को खुद खेसारी लाल यादव और खूशबू जैन ने मिलकर गाया है।

अब ये गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो कहा है। इस गाने में रानी चटर्जी ब्लू साड़ी पहन जबरदस्त डांस का हुनर दिखा रही हैं, जो उनके फैंस को बेहद पसंद आ रहा है। दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव भी कुछ कम नहीं है, उन्होंने भी अपना दमदार डांस दिखाकर लोगों का दिल जीत लिया है।


जब ये गाना रिलीज किया गया था, तभी भोजपुरी का ये सॉन्ग “टूटी खटिया आज के रतिया” लोगों के दिलों को भा गया था। ये गाना सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल (Viral) हुआ था। इस गाने में रानी चटर्जी और खेसारी लाल की जबरदस्त केमिस्ट्री दिखी है। रानी चटर्जी ने इस गाने में अपने बोल्डनेस का तड़का भी लगाया है। इसी के साथ इन दोनों के रोमांस को भी लोगों ने काफी पसंद किया है। इस गाने को फैंस ने लाइक के साथ शेयर भी किया।


इस गाने की बात करें तो अब तक इसपर 1 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इससे साफ जाहिर है कि लोगों ने इस गाने को कितना पसंद किया है। ये गाना Wave Music Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।

From Around the web