Rani Chatterjee ने खेसारी लाल के साथ किया जमकर रो'मांस, छूटा पसीना

Rani Chatterjee Video:  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस में से रानी चैटर्जी (Rani Chatterjee) के  वीडियो सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं।
 
Rani Chatterjee Video

Rani Chatterjee Video:  भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस में से रानी चैटर्जी (Rani Chatterjee) के  वीडियो सॉन्ग इन दिनों यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं। वहीं उनके ये गाने फैंस को दीवाना बना रहे हैं। रानी चटर्जी के गानों की इंटरनेट पर धूम देखने को मिल रही है। रानी चैटर्जी का  सॉन्ग वीडियो ‘मौका के लाभ ल पाजा में दाब ल’ (Mauka Ke Laabh La Pazaa Mein Daab La) दर्शकों को घायल कर रहा है। 


इस वीडियो में रानी का बेहद अंदाज देखने को मिल रहा है।रानी चटर्जी (Rani Chatterjee Ke Gane) के फैन ‘मौका के लाभ ल पाजा में दाब ल’ गाने के वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो में रानी के साथ खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) की जोड़ी नजर आ रही है। खेसारी लाल रानी के प्यार से परेशान लग रहे हैं। वीडियो में दोनों जमकर मस्ती कर रहे हैं।


रानी चटर्जी और खेसारी लाल के इस गाने को अबतक 34,831,036 बार देखा जा चुका है। इस गाने को खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और इंदु सोनाली (Indu Sonali) ने मिलकर गाया है। इस गाने के बोल आजाद सिंह (Azad Singh) ने लिखे हैं जबकि इसका संगीत (Avinash Jha) (Ghungroo) ने दिया है।

बंद कमरे में आम्रपाली और निरहुआ ने जमकर की मस्ती, देखे वीडियो


Aamrapali Dubey Video: भोजपुरी सिनेमा की हिट जोड़ियों में से एक आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी का एक रोमांटी गाना इन दिनों बेहद पसंद किया जा रहा है। इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी देखने लायक है। 

दोनों की इस जोड़ी का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। निरहुआ (Nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) का गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ दर्शकों के बीच छाया हुआ है। भोजपुरी फिल्मों की हिट जोड़ी निरहुआ और आम्रपाली दुबे का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है।

भोजपुरी गाना ‘होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ का वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। वीडियो में निरहुआ का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है।होठ ललिया चीखे दा ना धनिया हमार’ गाना दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ और आम्रपाली दुबे पर फिल्‍माया गया है। गाने में निरहुआ आम्रपाली को परेशान करते हुए नजर आ रहे हैं।

आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey Hit Song) ने भोजपुरी सिनेमा को कई हिट फ़िल्में दी हैं। उनकी जोड़ी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ़ निरहुआ (Nirahua) के साथ बेहद पसंद की जाती है। वहीं पवन सिंह और खेसारी लाल के साथ भी आम्रपाली के कई हिट गाने और फ़िल्में हैं।

 
 Tadikhanwa Me Sajanwa Video: भोजपुरी की सबसे पॉपुलर सिंगर्स गुंजन सिंह का नया गाना ‘ताड़ी खनवा में सजनवा’ ने रिलीज के साथ धमाल मचा दिया है. यह गाना वेव म्यूजिक के यूट्यूब चैनल रिलीज हुआ है. गाने में गुंजन सिंह और महिमा सिंह की जोड़ी खूब भा रही है. गाने को अलग तरीके से बनाया गया है, जो बेहद रोमांच कारी है. इस गाने के जरिए एक बार फिर से गुंजन सिंह ने अपनी प्रतिभा का लोहा मनवाया है.


वैसे भी गुंजन सिंह का अपना एक फैन बेस है, जो उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. उनके लिए यह गाना फिलहाल खूब मनोरंजक है. जिसको लेकर गुंजन ने अपने चाहने वालों से इस गाने पर ढेर सारे रील्स बनाने का आग्रह भी किया है. ‘ताड़ी खनवा में सजनवा’ को लेकर गुंजन सिंह ने कहा कि यह गाना आम गांव के घर-घर की कहानी है, जिससे हमने संगीत के फॉर्म में पेश किया है.


गुंजन सिंह ने कहा, “बहुत सारे लोग ताड़ी को पसंद करते हैं और उसे पीते हैं. हमारे इस गाने में हमने दिखाया है कि उनके ताड़ी पीने से घर की महिलाओं खासकर ताड़ी पीने वाले की पत्नी परेशान होती हैं और वह किस तरह से अपनी परेशानी का इजहार करती हैं. इस गाने में जो बखूबी देखने को मिलेगा वह भी मनोरंजक तरीके से. हमारा यह गाना बेहद साफ सुथरा और सबों के साथ मिलकर सुना जाने वाला है.”


गुंजन सिंह ने कहा, “मैं सुनने और देखने वालों के लिए अक्सर एक से बढ़कर एक अच्छे लिरिक्स वाले गाने लेकर आता हूं और आगे भी लाता रहूंगा.” आपको बता दें कि ‘ताड़ी खनवा में सजनवा’ गाने को गुंजन सिंह ने शिवानी सिंह के साथ मिलकर गाया है. गाने में दोनों की केमिस्ट्री उभर कर सामने आ रही है जिसे लोग पसंद भी कर रहे हैं. इस गाने का लिरिक्स अजय बच्चन का है. म्यूजिक डायरेक्टर प्रियांशु सिंह है.

From Around the web