Romance Video : आम्रपाली संग रोमांटिक हुए निरहुआ, रोमांस देख पानी-पानी हुए फैंस, देखें वीडियो

Romance Video: Bhojpuri superstar Dinesh Lal Yadav aka Nirahua does not need any identity. The pairing of Nirahua and Amrapali Dubey is very much liked. These days, Amrapali and Nirahua's song 'Dhoi Ke Nau Mahina Raju' is making waves.

 
Bhojpuri dance video 18 june 2024

Romance Video  : 18 june 2024, भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादवु उर्फ निरहुआ किसी पहचान की मोहताज नहीं है। निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। इन दिनों आम्रपाली और निरहुआ का गाना ‘ढोई के नौ महीना रजऊ’ धूम मचा रहा है। 


निरहुआ के गाने पार्टी और शादियों में जरूर ही सुनने को मिल जाते हैं। निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी भोजपुरी दर्शकों को बहुत पसंद आती है। इस जोड़ी ने लोगों का खूब अभी तक मनोरंजन किया है।

 
भोजपुरी इंडस्टी की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) अक्सर अपने हुस्न और अपनी हॉट अदाओं से अपने चाहने वालों का दिल जीत लेती हैं। आम्रपाली दुबे का एक पुराना गाना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

भोजपुरी फिल्म मोकामा जीरो किलोमीटर (Mokama 0 KM) का एक गाना ‘शादी से पहला या तो मिलता रहा हमसे राजाउ’ (sadi se pahla ya to milta samse rajau) एक बार फिर से दर्शकों को मदहोश करता हुआ दिख रहा है।

निरहुआ और आम्रपाली का रोमांस वीडियो 
इन दिनों ये गाना सोशल मीडिया पर गदर मचा रहा है। यह गाना काफी पुराना है, लेकिन इस समय लोगों द्वारा एक बार फिर से सर्च किया जा रहा है।इस गाने में आम्रपाली बहुत ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। पिंक सूट में एक्ट्रेस का यह प्यारा अंदाज देखते हुए ही बन रहा है।


निरहुआ और आम्रपाली ने इस गाने में कई खूबसूरत और रोमांटिक सीन्स दिए है। गाने में दोनों स्टार्स के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। ऐसे तो बहुत से गानों में इनका हॉट रोमांस पहले भी कई बार देखने को मिला है, लेकिन यह गाना बहुत खास है।


भोजपुरी गाना ‘ढोई के नौ महीना रजऊ’ को दिनेश लाल यादव ने कल्‍पना ने मिलकर आवाज दी है, जबकि गाने के बोल श्‍याम देहाती ने लिखे हैं और संगीत से सजाया है राजेश रजनीश ने।

From Around the web