SAPNA CHOUDHARY ने किया गजब का डांस, जनता ने खूब बरसायें नोट

SAPNA CHOUDHARY VIDEO:  सपना चौधरी का नाम ध्यान आ रहा होगा। वैसे वर्तमान में अब हरियाणवी जगत डांसरों से पटा हुआ है
 
SAPNA CHOUDHARY

SAPNA CHOUDHARY VIDEO:  सपना चौधरी का नाम ध्यान आ रहा होगा। वैसे वर्तमान में अब हरियाणवी जगत डांसरों से पटा हुआ है, जिसमें बात चाहें गोरी नागोरी की हो या फिर सुनीता बेबी और रचना तिवारी की।ये सभी क्वीन लोगों का दिल जीतने का काम कर रही हैं, लेकिन आज हम बात आपसे पुरानी क्वीन की करेंगे।

हरियाणवी इंडस्ट्री से निकलकर बिग बॉस तक के मंच पर अपना जादू बिखेरने वाली सपना चौधरी किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। सपना चौधरी जब टाइट सूट और मैकअप कर मंच पर आती हैं तो बूढ़ों को भी जवानी का शुरूर चढ़ जाता है, जिन्हें देखने को हर कोई दीवाना दिखता है।


सपना की लोकप्रियता बाकी के अपेक्षा कितनी अधिक है इसकी तुलना वायरल वीडियो से ही कर सकते हैं। सपना चौधरी के डांस वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचाते रहते हैं, जिन्हें हर आयु वर्ग के लोगों का प्यार और दुलार मिलता है।


हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर तांडव मचा रहा है, जो हर किसी के लिए मिसाल बना है। सपना चौधरी कई हजार लोगों की भीड़ में एकदम बिंदास ठुमके लागती दिख रही हैं, जिन्हें लोगों का खूब सपोर्ट मिल रहा है। आप देख सकते हैं कि सपना चौधरी सिर पर लाल दुपट्टा रख घूम-घूमकर डांस कर रही हैं, जो हर किसी के दिलों पर पागल हो रही हैं।

आपने उनका वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा। जानकारी के लिए बता दें कि अब तक इस वीडियो को लाखों बार देखा जा चुका है, जहां फैंस की भीड़ उनके ऊपर नोटों की बारिश करती दिख रही है। आपने उनका यूट्यूब वीडियो नहीं देखा तो फिर कुछ नहीं देखा।

From Around the web