Sapna Chaudhary ने लाखों की भीड़ में किया धमाकेदार डांस, देखे वीडियो

 
Sapna Chaudhary ki video

Sapna Chaudhary ki video: सपना चौधरी के डांस के दिवने सोशल मीडिया पर लाखों ही नहीं करोड़ों है इनके कार्यक्रमों में लाखों की भीड़ रहती है कभी-कभी  तो भीड़ को काबू करने के लिये पूलिस को भी लगाना पड़ती है। सपना चौधरी के डांस को देखने के लिए लाखों-करोड़ों लोगों की भीड़ उमड़ जाती है। उनकी अदाएं इतनी बेहतरीन होती है कि हर कोई बस सपना का दिवाना हो जाता है। हरियाणा के बाद अब यूपी, बिहार, पंजाब भी सपना के अदाओं पर घायल हो जाता है।


सपना चौधरी जब भी डांस करती हैं तो देखने वालों की भीड़ उमड़ पड़ती है। सोशल मीडिया पर सपना चौधरी (Sapna Choudhary Dance) के कई पुराने वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन दिनों उनका एक पुराना डांस वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वो स्टेज पर जबरदस्त ठुमके लगाती दिखाई दे रही हैं। ये वीडियो कहने को काफी पुराना है लेकिन इन दिनों यूट्यूब पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना ‘जोबन का भरोटा’ गाने पर डांस करते देखी जा रही हैं। गाने पर सपना इतना दमदार डांस कर रही हैं कि वहां मौजूद हर किसी के पसीने छूट जा रहे हैं।  इस वीडियो को यूट्यूब पर AJ Club नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है। जिस पर यूजर्स दिल खोल कर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, अभी तक इस वीडियो पर काफी लाइक्स आ चुके हैं। साथ ही फैंस वीडियो पर मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं।


 

From Around the web