Sapna Choudhary का डांस स्टेज परफॉर्मेंस देखकर लोग हुए दिवाने

Sapna Choudhary New Video :  लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं।
 
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary New Video :  लोकप्रिय हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) अक्सर अपने शानदार डांस मूव्स के लिए जानी जाती हैं। अब हाल के दिनों में उनका डांस वीडियो खूब धूम मचा रहा है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी  ने अपने डांस स्टेज परफॉर्मेंस से देशभर में लाखों लोगों के दिलों को जीता है।


सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का जो डांस वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है उस गाने का नाम है बजे रात के 12 Baje Raat Ke 12 I सपना चौधरी (Sapna Choudhary) के इस गाने को अब तक नो लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है।

Sapna Chaudhary

इसके अलावा इस गाने को हजारों की संख्या में लाइक मिले हुए हैं। सपना चौधरी के इस गाने के लिरिक्स Ramdiya Litani ने लिखे हैं।सपना चौधरी (Sapna Choudhary) का गाना तेजी से वायरल हो रहा है और लोगों को पसंद भी आ रहा है।


 हरियाणा में सपना के स्टेज शो में हजारों लोग शामिल होते हैं। और उनके शो के टिकट पहले से ही बिक जाते हैं। लोग उनके प्रदर्शन को देखकर पागल हो जाते हैं। उनकी एक झलक पाने के लिए लोगों में एक अलग ही दीवानापन देखने को मिलता है।

इसके अलावा सपना चौधरी अक्सर ही इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और रील शेयर करते रहती हैं। सपना चौधरी अपनी निजी जिंदगी से जुड़ी हुई बातें अपने फैंस के साथ शेयर करती हैं। उनके वायरल हो रहे इस वीडियो में सपना का जोरदार डांस देखा जा सकता है।


सपना चौधरी जब स्टेज पर होती है तो एक समा बांध देती हैं। उन्हें देखने वाले मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। गौरतलब है कि सपना चौधरी को पहचान उनके गाने तेरी अंखियों का यो काजल से मिली थी।यह गाना रिकॉर्ड 500 मिलियन बार देखा जा चुका है। यह गाना दुनिया भर में मशहूर हुआ था। सपना चौधरी ने बिग बॉस 11 में भी हिस्सा लिया था। हालांकि वह विवादित रियलिटी शो को जीत तो नहीं पाई थी। लेकिन उन्होंने अपनी एक ऐसी पहचान बना ली जिसकी वजह से वह आज एक ब्रांड बन चुकी है।

Anjana singh की रोमांटिक अदाओं के दिवाने हुए लोग

From Around the web