Sapna Choudhary ने डांस के दौरान बिखेरा अपना जलवा, फिदा हुए फैन्स

 
Sapna Choudhary

Sapna Choudhary Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सपना चौधरी ने गजब का डांस किया हैं। इनकी वीडियो रोज लाखों बार देखा जाता है। डांसिंग स्टाइल को आज हर कोई पसंन्द करता है जिसकी वजह से आये दिन यह फेमस हुआ करती है इतना ही नही इस बार वह अपने मिलियन व्यू वाले डांस को लेकर चर्चा में बनी हुई है।

जिसकी वजह से आये दिन काफी अधिक् गर्दा मचाने वाली है इतना ही नही इस बार की फेन फॉलोविंग वह काफी बड़ी है जिसकी वजह से इन्हें काफी अधिक पसंद किया जाता है।आपको बता दें कि सपना के इस वीडियो को अब तक 419,270,695 से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं। इसे 1 मिलियन से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। और यह गिनती अभी भी जारी है। सपना जब भी डांस करती है एक समा बांध देती है। उन्हें देखने वाले बस देखते ही रह जाते है। हर कोई उनके साथ नाचने लगता है।

सपना चौधरी कइ दीवानो की आज कमी नही है जिसके बाद भी वह काफी जोरो से चर्चा में बनी रहने के लिए काफी लंबे समय से वह अपना जलवा बनाने में किसी से कम नही है इतना ही नही इस बार वह एक ऐसे डांस की वजह से चर्चा में है जो काफी लंबे समय से यूट्यूब पर अपलोड किया गया था जिसमे अआज मिलियन में व्यू गए हुए है।

सपना अपने पतली कमरिया और सपना चौधरी इंस्टाग्राम पर रील अपलोड कर के ही ऐसे चर्चा में बनी हुई है जिसके लिए आपको कर्ही इ जाने की जरूरी नही है इतना ही नही इस बार वह अपने मिलियन व्यू वाले वीडियो को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं इतना ही नही वह काफी लंबे समय से अपने डांसिंग इंडस्ट्री में काफी एक्टिव है जिसे देख कर वह और भिनुनके कम्पीटीशन वाले लोग आ गए है।

 इसे 1 मिलियन से ज्यादा बार शेयर किया जा चुका है। और यह गिनती अभी भी जारी है। सपना जब भी डांस करती है एक समा बांध देती है। उन्हें देखने वाले बस देखते ही रह जाते है। हर कोई उनके साथ नाचने लगता है।

From Around the web