Sunita Baby की अदाओं को देखकर लोग हुए पानी-पानी, देखे Video

 
Sunita Baby

Sunita Baby ki New Dance video:सुनीता बेबी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हरियाणवी डांसर सुनीता बेबी की अदाओं को देखकर लोग दिवाने हो रहे है। वीडियो में धमकोदार डांस कर रही है। सुनीता बेबी का जादू नहीं देखा तो जरूर देख लें, नहीं तो बाद में पछतावा करना होगा। हरियाणवी इंडस्ट्री ने वैसे तो कई धांसू डांसर और सिंगर दिए, लेकिन कुछ ऐसे हैं जिन्हें लगातार देखने को ही मन करता है। वैसे तो इस इंडस्ट्री में सपना चौधरी को सबकी रानी कहा जाता है, लेकिन अब ऐसा नहीं होता दिखता है।


इसकी वजह कि कई डांसर ऐसी हैं, जो इन दिनों लोगों के दिल और दिमाग पर राज कर रही हैं। इस कड़ी में हम आपको सुनीता बेबी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो मंच पर आते ही फैंस के बीच गर्दा मचा देती हैं, जिन्हें देखने को हर किसी का दिल फिसल जाता है। आपने उनका सेक्सी डांस नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।


हरियाणवी जगत की सेकेंड क्वीन सुनीता बेबी के लटके-झटके इन दिनों लोगों के दिल पर राज कर रहे हैं, जो हर किसी को मदमस्त करते दिख रहे हैं। हरियाणवी डांस सुनीता बेबी का एक ऐसा डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा हैं, जो रात का बताया जा रहा है।

इसमें वे सूट और गले में दुपट्टा डालकर एक दम कतई जहर ठुमके लगाती दिख रही हैं। अगर आपने उनका यह वीडियो देख लिया तो सच में दिल दे बैठेंगे। इस वीडियो को अब तक कई लाख बार देखा जा चुका है। वीडियो को देख लोग तरह-तरह के कमेंट कर हौसला अफजाई कर रहे हैं।

 हरियाणवी डांस की वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें-

From Around the web