टमाटर को लेकर शिल्पा शेट्टी ने शेयर की फनी Video , फैंस ने कर दी कमेंट की बारिश

Funny video, shilpa shetty funny video , shilpa shetty Photo shilpa shetty Video
 
shilpa-shetty-funny-video

Funny video :  शिल्पा शेट्टी ने सोशल मीडिया पर एक वीडिया शेयर किया है। इस वीडियो में एक्ट्रेस मॉल के अंदर टमाटर खरीदती नजर आ रही हैं। वह जब टमाटर को उठाकर अपने गाल के पास ले जाती हैं तब बैकग्राउंड में एक्ट्रेस की फिल्म ‘धड़कन’ का एक डायलॉग सुनाई देता है।

शिल्पा ने वीडियो में ऐसा दिखाने की कोशिश की है कि टमाटर उनसे कह रहा हो, श्खबरदार, जो मुझे छूने की कोशिश की। किस हक से तुमने मुझे छुआ। तुम्हारा कोई हक नहीं है मुझ परश्। इसके बाद शिल्पा शेट्टी टमाटर को वापस रख देती हैं। बता दें, वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा, श्टमाटर के दाम मेरी धड़कन बढ़ा रहे हैं।

Farewell Dance : फिल्मी गानें पर दो लड़कियों ने किया गजब का डांस

फैंस कर रहे हैं कमेंट्स


शिल्पा शेट्टी के इस मजेदार वीडियो पर फैंस खूब कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, श्टमाटर कह रहा होगा अंजलि, मैं तुम्हें छू लूं ये हो नहीं सकता, तुम मुझे छू लो ये मैं होने नहीं दूंगाश्। दूसरे यूजर ने लिखा, श्मैडम आपके लिए तो सोने के टमाटर भी महंगे नहीं हैं। तीसरे यूजर ने लिखा, मैडम आप तो टमाटर की पूरी फैक्टरी लगा सकती हो। चौथे यूजर ने लिखा, श्मैडम ये टमाटर तो बहुत सस्ते हैं आपके लिए...महंगाई से फर्क तो सिर्फ गरीब और मिडिल क्लास वालों को पड़ता है आप जैसे लोगों को नहीं।


टमाटरों की कीमतें आसमान छू रही


देशभर में टमाटरों की कीमतें आसमान छू रही हैं। कहीं 70 रुपये किलो तो कहीं 250 रुपये किलो तक टमाटर बिक रहे हैं। यही कारण है कि इन दिनों टमाटर के दाम चर्चा का विषय बने हुए हैं। हैरान कर देने वाली बात तो ये है कि टमाटर के बढ़ते दामों से सिर्फ आम आदमी ही नहीं बल्कि सुनील शेट्टी और उर्फी जावेद समेत कई मशहूर हस्तियां भी परेशान हैं। पहले सुनील शेट्टी ने इस पर प्रतिक्रिया दी थी। वहीं अब शिल्पा शेट्टी ने इस पर रिएक्ट किया है।

From Around the web