Shilpa Shetty का अपनाये डाइटिंग प्लान, रहती है एकदम फिट

 
Shilpa Shetty

Shilpa Shetty: शिल्पा शेट्टी सोशल मीडिया पर अपने फिटनेस वीडियो के साथ अपने फैंस को इंस्पायर करती रहती हैं. शिल्पा 90 के दशक की उन एक्ट्रेसस में से एक हैं, जो बी-टाउन की लड़कियों को टक्कर दे सकती हैं. आज बॉलीवुड की सदाबहार सुंदरी शिल्पा अपना जन्मदिन मना रही हैं. आज एक्ट्रेस 48 साल की पूरी होगई हैं, लेकिन उम्र उनके लिए महज एक नंबर हैं. 

शिल्पा शेट्टी का नेट वर्थ

Shilpa Shetty शिल्पा शेट्टी की कमाई का मुख्य जरिया ब्रांड एंडोर्समेंट और मूवीज से आता है.वह अपने परिवार के साथ समय बिताना पसंद करते हैं और विशेष रूप से अपने बेटे के साथ, वह अपने बेटे को समय देने और उसके बचपन का हिस्सा बनने की कोशिश करती हैं. शिल्पा ने बेस्ट एक्ट्रेस के रूप में अपनी फिल्मों के लिए कई फिल्मफेयर पुरस्कार भी जीते हैं. शिल्पा शेट्टी की कुल प्रॉपर्टी 150 करोड़ रुपए है. शिल्पा बॉलीवुड की एक्ट्रेस-प्रोड्यूसर हैं. अपनी हर एक फिल्म के साथ एक नया रिकॉर्ड बनाने के साथ, शिल्पा दुनिया भर में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली एक्ट्रेसस में से एक हैं.


आलीशान है शिल्पा शेट्टी का घर

Shilpa Shetty जुहू स्थित किनारे में एक आलीशान घर में रहती हैं. उनकी सुंदर प्रॉपर्टी की अनुमानित कीमत 24 करोड़ रुपये है. वह देश में कई रियल एस्टेट संपत्तियों की भी मालकिन हैं. इस बीच एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो, शिल्पा ने साल 2009 में फिल्म निर्माता राज कुंद्रा के साथ शादी की थी. साथ ही अब उनके दो बच्चे भी हैं समीशा और वियान. 

डाइटिंग से है नफरत

Shilpa Shetty का कहना है कि कई लोगों को लगता है मैं डाइट करती हूं पर बताती नहीं, पर ऐसा नहीं है. कभी न डाइट करती हूं और न ही करने की सलाह देती हूं. शिल्पा शेट्टी प्रतिदिन 1800 कैलोरी एनर्जी लेती हैं. एक्ट्रेस के दिन की शुरुआत आंवला और एलोवेरा जूस पीकर होती है. साथ ही वह लो ग्लाइसेमिक इंडेक्स वाला कार्बोहाइड्रेट भी लेती हैं. ढेर सारा पानी पीती हैं. एक्ट्रेस बता चुकी हैं कि 'मैं डाइटिंग में विश्वास नहीं करती. मैं हेल्दी और बैलेंस्ड डाइट लेती हूं. ब्राउन कार्बोहाइड्रेट और प्रोटीन युक्त आहार पर में अधिक ध्यान देती हूं जैसे, ब्राउन ब्रेड, ब्राउन राइस, ब्राउन शुगर, ब्राउन पास्ता.' एक्ट्रेस पैकेटबंद ड्रिंक और कोल्ड ड्रिंक, जंकफूड से परहेज करती हैं. सप्ताह में छह दिन वह हेल्दी वेजिटेरियन खाना खाती हैं.

जाह्नवी कपूर की Video देखकर फैंस कहने लगे थोड़ी शर्म हैं या नहीं...

shilpa shetty

डाइट में शामिल होती हैं ये आम चीजें

नाश्ते में Shilpa Shetty शिल्पा शेट्टी 1 कटोरी दलिया और एक कप चाय पीती हैं. वर्कआउट के बाद प्रोटीन शेक, 2 खजूर, 8 मुनक्के, लंच में घी लगी एक रोटी, दाल, रिफाइंड तेल में बनी सब्जी, फिर शाम को ग्रीन टी या सोया मिल्क और डिनर में सेब या सलाद खाती हैं.

संडे ब्रंच लेना नहीं भूलती एक्ट्रेस

शिल्पा का हर संडे चीट डे होता है, जिसमें वह अपनी पसंद की चीजें जैसे फास्ट फूड्स, मिठाइयां, ऑयली डिशेज का लुफ्त उठाती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी चीट मील की फोटो वीडियोज फैंस के साथ शेयर करती हैं. शिल्पा शेट्टी ने बताया कि 'मैं रात को 8 बजे के बाद कुछ नहीं खाती हूं, लेकिन रविवार के दिन मैं कोई भी डाइट प्लान फॉलो नहीं करती. इस दिन अपनी पसंद का जो मन होता है वह खाती हूं.'

From Around the web