Shweta Tiwari Photo: श्वेता तिवारी ने टीवी इंडस्ट्री में अपनी ऐसे बनाई पहचान कभी मिलते थे 500 रूपये और आज...

Shweta Tiwari Photo: श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' शो से लोगों के दिलों पर राज किया है. लोग आज भी उन्हें प्रेरणा के नाम से जानते हैं. श्वेता ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है. एक जमाने में उनकी पहली सैलरी बेहद मामूली थी. पर आज श्वेता टीवी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. 
 
Shweta Tiwari

नई दिल्ली:  4 october 2023, Shweta Tiwari Photo: श्वेता तिवारी ने 'कसौटी जिंदगी की' शो से लोगों के दिलों पर राज किया है. लोग आज भी उन्हें प्रेरणा के नाम से जानते हैं. श्वेता ने इंडस्ट्री में एक लंबा सफर तय किया है. एक जमाने में उनकी पहली सैलरी बेहद मामूली थी. पर आज श्वेता टीवी इंडस्ट्री की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेसेस में शामिल हैं. 

उनके ग्लैमर और स्टारडम के आगे  टिकना मुश्किल है. टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी का आज जन्मदिन हैं. एक्ट्रेस आज 4 अक्टूबर को 42 साल की हो गई हैं. इस उम्र में भी टीवी की हॉट दीवा के जलवे कायम हैं. अपने जमाने में 

4 अक्टूबर 1980 को यूपी प्रतापगढ़ में जन्मीं श्वेता तिवारी आज करोड़ों की मालकिन हैं. उनकी नेटवर्थ जानकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. श्वेता तिवारी ने टीवी पर कसौटी जिंदगी की शो से एंट्री की थी. उनकी पहली सैलरी मात्र 500 रुपये बताई जाती है. वहीं रिपोर्ट्स के मुताबिक आज एक्ट्रेस की नेटवर्थ 81 करोड़ के आस-पास है. 


खूबसूरती की बात करें तो बेटी पलक तिवारी से ज्यादा श्वेता अपने ग्लैमरस लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. इंस्टाग्राम श्वेता के स्टाइलिश फोटोशूट काफी चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया पर श्वेता तिवारी के हॉट और बोल्ड लुक्स देख फैंस भी आहें भरते हैं. 


टीवी शोज के आलावा श्वेता 2010 में टीवी शो 'बिग बॉस' में भी भाग ले चुकी हैं. उन्होंने इस सीजन की ट्रॉफी भी जीतकर इतिहास रच दिया था. वो 'बिग बॉस' की पहली महिला विजेता बनी थीं. टीवी छोड़ अब एक्ट्रेस बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री मारने वाली हैं. श्वेता तिवारी जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म 'सिंघम अगेन' और वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' में भी नजर आएंगी.


एक्टिंग और ग्लैमर के अलावा श्वेता तिवारी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी विवादों में रही हैं. श्वेता ने दो शादियां की और दोनों ही फेल रहीं. दोनों शादियों में वो घरेलु हिंसा का शिकार हुई थीं. एक्स हसबैंड राजा चौधरी के साथ उनका विवाद काफी चर्चा में रहा. एक्ट्रेस दो बच्चों की मां हैं और सिंगल मदर के रूप में बिंदास लाइफ जीती हैं.

यह खबरें भी पढ़ें

Amrapali Video : निरहुआ और आम्रपाली दुबे ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Bhojpuri Dance : निरहुआ और मोनालीसा ने डांस के दौरान पार की सारी हदें, देखे वीडियो

Sapna Choudhary ने स्टेज से पर किया जोशीला डांस, Video देखकर दिवाने हुए लोग

E-shram Card धारकों को आने शुरू हुए 1000 रूपये

Free Silai Machine Yojana 2023: फ्री सिलाई मशीन के लिये करें ऑनलाइन आवेदन पाएं 15000 रुपये का लाभ

सीमा हैदर से पुछा की बच्चे किसे कहते है पापा, दमदार जवाब सुनकर सब रह गए हैरान

Jio दे रही है अपने पूराने ग्राहकों को एक्स्ट्रा डेटा का बंपर ऑफर, जानें रिचार्ज प्लान

UPI payment: बैंक खाते में नहीं होगा पैसा तब भी इतने पैस कर पायेंगे UPI से कर पाएंगे पेमेंट, जानें

Muskaan Baby के ठुमकों ने लोगों को किया घायल, यकीन नहीं तो देखे वीडियो

ऐसे लड़कों को ज्यादा पसंद करती है लड़कियां, हो

Infinix का 108MP कैमरा वाला 5G स्मार्टफोन, कीमत देख धड़ाधड़ हो रही बुकिंग्स

पुलिस कांस्टेबल के पदों पर निकली बंपर नौकरियां, जानें आवेदन की प्रक्रिया

From Around the web