Video:आम्रपाली दुबे और निरहुआ की मस्ती भरा वीडियो वायरल

 
Amrapali Dubey Video

Amrapali Dubey Video: भोजपुरी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे और भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहलाने वाले दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ के गानों ने इस समय सोशल मीडिया पर तबाही मचाई हुई है। दोनों की हॉट केमिस्ट्री ने सोशल मीडिया पर इस समय आग लगा दी है। दोनों के कोई ना गाने आये दिन यूट्यूब पर ट्रेंड करते ही रहते हैं। इसी बीच इनका एक और और गाना यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हो रहा है।


इस गाने में दोनों स्टेज पर परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं। गाने की शुरुआत में आम्रपाली खूब जबरदस्त ठुमके लगाती हुईं नजर आ रही हैं। वहीं, कुछ देर बाद निरहुआ भी आ जाते हैं और एक्ट्रेस को अपनी बाहों में जकड़ लेते हैं।निरहुआ और आम्रपाली का गाना ‘Hamara Pati Dev Ji’ सॉन्ग एक बार फिर से लोगों को दीवाना बना रहा है। इस गाने के वीडियो में आम्रपाली बेहद ही ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही हैं। गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली एक दूजे के बेहद ही क्लोज आकर खूब रोमांटिक होते हुए नजर आ रहे हैं।

दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है। इस गाने को Akshat Music नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है, जिसे अभी तक 93,21,978 से अधिक बार देखा जा चुका है। इस गाने में दोनों स्टेज पर परफॉर्म करते दिखाई दे रहे हैं।


दोनों के इस रोमांटिक सॉन्ग ने इंटरनेट का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है। आपको बता दें कि निरहुआ और आम्रपाली ने एक साथ अभी तक कई फिल्मों में साथ काम किया गया है। यही वजह है कि दोनों के सॉन्ग आये दिन वायरल होते ही रहते हैं।

From Around the web