Video:भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला ने छोटे कपड़ों में मटकाई कमरिया, फैंस की वीडियो देखकर अटक गई नजरें

 
Namrata Malla Bikini Video

Namrata Malla Latest Dance Video: भोजपुरी एक्टर नम्रता मल्ला  अपने बोल्ड डांस के कारण खूब सुर्खियों में छाई रहती हैं. नम्रता मल्ला की लचकती कमर को देख नेटीजन्स अपने होश खो बैठते हैं. भोजपुरी फिल्मी दुनिया में नम्रता मल्ला  को बिकिनी बेब भी कहा जाता है, जब भी बिकिनी बेब यानी नम्रता मल्ला  अपनी जोरदार डांस वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती हैं, फैंस पानी-पानी हुए नजर आते हैं. इस बार भी नम्रता ने अपनी सेक्सी अदाओं से लोगों का चैन चुरा लिया है. 


नम्रता मल्ला लेटेस्ट डांस वीडियो में ब्लू कलर की ब्रा और कमर पर गमछा बांधे दिख रही हैं. नम्रत मल्ला  ने कमर पर सिर्फ गमछा बांध कर ऐसी कमर लचकाई है कि जो देखे अपना दिल एक सेकेंड में हसीना को दे बैठे. इतना ही नहीं बोल्ड डांस वीडियो में जब-जब कमर लचकी, तब-तब गमछा नीचे खिसकता गया है. भोजपुरी हसीना नम्रता मल्ला  का अब तक का सबसे बोल्ड डांस देखने के बाद लोग जमकर वीडियो पर कमेंटबाजी कर रहे हैं.  

नम्रता मल्ला ने अदाकारी से ज्यादा अपने बोल्ड डांस के कारण नाम कमाया है. नम्रता मल्ला ने सिर्फ भोजपुरी ही नहीं हिंदी और साउथ सिनेमा में भी अपनी अदाओं का जादू बिखेरा है. नम्रता मल्ला  पिछले 15 सालों से ग्लैमरस वर्ल्ड में एक्टिव हैं और अपने बोल्ड डांस के कारण लाखों को अपना दीवाना बना चुकी हैं. बता दें, नम्रता मल्ला  की सोशल मीडिया पर तगड़ी फैन-फॉलोइंग है. एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर 1.6 मिलियन फॉलोअर्स हैं।

From Around the web