Video: स्टेज पर डांस के दौरान सपना चौधरी के साथ एक युवक ने कर दी ऐसी हरकत, मचा हड़कंप

 
Sapna Chaudhary

Haryanvi Dance Video: उत्तर भारत में आज सपना Sapna Chaudhary क्रेज है इनकी वीडियो डांस लाखों ही नहीं करोड़ों में देखे जाते है। एक वीडियो सोशल मीडियो पर वायरल हो रही है जिसमें एक कार्यक्रम के दौरान सपना चौधरी Sapna Chaudhary रागनी गा रही है वहीं जबाबी मुकाबले में दूसरा कलाकार पेप्सी जबाव दे रहा है दोनों को जनता बहुत प्यार दे रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो खुब वायरल हो रहा है। 

दोस्तों सोशल मीडिया पर रोज ही बहुत सारी वीडियोस वायरल होती रहती हैं।एक ऐसी ही वायरल वीडियो जिसके बारे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं।दरअसल यह वीडियो हरियाणा के किस गांव की है।जहां पर किसी समारोह के चलते सपना चौधरी और उनके साथ एक और सिंगर गाना गाते हैं

और बहुत ही फनी-फनी बातें भी सुनाते हुए नजर आते हैं। इनकी बातों को सुनकर बहुत ही ज्यादा हंसी आती है।इनकी बातें सुनकर सभी लोगों के बीच खुशी का माहौल बना हुआ नजर आता है।यह सिंगर बोलते हैं कि वह सपना चौधरी के साथ गाना गाना चाहते थे और वह एक गाना भी गाकर सुनाते हैं,

जो के बहुत ही ज्यादा फनी होता है। इस गाने को सुनकर सभी लोग हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते हैं।वह एक फनी गाना सुनाते हैं,के ‘सपना सपने में आगी’ उनके जो के सुनकर बहुत ही ज्यादा हंसी आती है।वहां पर बैठे सभी लोग इनका यह गाना बहुत ही ज्यादा इंजॉय करते हुए नजर आते हैं।

सभी लोग इनकी वीडियो भी बनाते हैं।सोशल मीडिया पर लोगों द्वारा इनका यह गाना बहुत ही ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इनकी फनी-फनी बातें भी बहुत ही ज्यादा पसंद की जा रही है।इसीलिए सोशल मीडिया पर इनकी यह वीडियो बहुत ही ज्यादा वायरल हो रही है।इन हरियाणवी सिंगरो का यह फनी गाना सुनने के लिए आप नीचे दी गई वीडियो पर क्लिक कर सकते हैं।

From Around the web