Video:लड़की का डांस वीडियो हुआ ट्रेंड, कातिलाना अदायें देखकर दिवाने हुए लोग

 
Dance Video

Dance Video: सोशल मीडिया पर एक शॉर्ट वीडियो short video खुब वायरल हो रही है। एक लड़की फिल्मी गाने पर डांस कर रही है। सोशल मीडिया पर ट्रेंड में चल रहे गाने पर वीडियो बनाना पसंद करते हैं, लेकिन बहुत से ऐसे लोग हैं जो अपने अपने पसंदीदा गाने पर भी वीडियो बनाते हैं, आज के इस वीडियो में एक लड़की बॉलीवुड का गाना “हम तो है तेरे बाजुओ में” इस गाने पर डांस करती हुई नजर आ रही है।

 
रोजाना सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के गाने से जुड़े ढेरो डांस के वीडियो वायरल होते हैं, वायरल हो रहे ढेरों वीडियो में से यह एक वीडियो भी है जिसने की एक लड़की बॉलीवुड का गाना “हम तो हैं तेरे बाजुओ में” इस गाने पर जबरदस्त डांस कर रही है। इस वीडियो में लड़की बादामी रंग का लहंगा और डीप नेक ब्लाउज पहनकर एक से बढ़कर एक डांस स्टेप कर रही हैं, लोग लड़की के डांस से ज्यादा लड़की के हॉट फिगर की तारीफ कर रहे हैं,

 
लड़की का फिगर इतना कातिलाना है कि लोग इनके फिगर को देख इनकी अदाओं पर लट्टू को जा रहे हैं, कई लोग तो इनके हॉट फिगर का राज जानने की कोशिश कर रहे हैं, सोशल मीडिया पर लड़की का हॉट वीडियो लोगों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है, लोग इनके हॉट मूव्स और हॉट डांस को देख इस वीडियो को लाइक करने से खुद को नहीं रोक पा रहे हैं।

From Around the web