Video: निरहुआ और आम्रपाली दुबे की वीडियो देखकर मदहोश हुए फैंस

Video नई दिल्ली। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के चाहने वाले आपको दुनियाभर में देखने को मिल जायेंगे। इसी बीच फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ (Nirahua Hindustani) का एक पुराना गाना ‘ओठललिया चिखे द’ (Othlaliya Chikhe Da) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।
 
Aamrapali

Video नई दिल्ली। आम्रपाली दुबे और निरहुआ के चाहने वाले आपको दुनियाभर में देखने को मिल जायेंगे। इसी बीच फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ (Nirahua Hindustani) का एक पुराना गाना ‘ओठललिया चिखे द’ (Othlaliya Chikhe Da) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पर्दे की सबसे रोमांटिक जोड़ी दिनेश लाल यादव निरहुआ (dinesh lal yadav nirahua) और आम्रपाली दुबे (Aamrapali Dubey) ने इस समय सोशल मीडिया पर तबाही मचाई हुई है।निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है। इनके गाने आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। निरहुआ और आम्रपाली ने भोजपुरी इंडस्टी को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ के चाहने वाले आपको दुनियाभर में देखने को मिल जायेंगे। इसी बीच फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ (Nirahua Hindustani) का एक पुराना गाना ‘ओठललिया चिखे द’ (Othlaliya Chikhe Da) एक बार फिर से यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है।


निरहुआ और आम्रपाली इस गाने के वीडियो में जमकर रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। गाने के वीडियो में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली को तंग करते हुए नजर आ रहे हैं। आम्रपाली एक्टर निरहुआ की हरकतों से परेशान हो जाती हैं।‘ओठललिया चिखे द’ गाने को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है। यह गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है। गाने में आम्रपाली बेहद ही ज्यादा हॉट और बोल्ड नजर आ रही हैं। निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री को खूब पसंद भी किया जा रहा है।

इस गाने के वीडियो में निरहुआ और आम्रपाली दुबे दोनों खुलकर रोमांस करते नजर आ रहे हैं। फिल्म में निरहुआ और आम्रपाली दुबे के अलावा प्रवेश लाल यादव भी नजर आये हैं। निरहुआ की ये फिल्म रिलीज के साथ ही सुपरहिट साबित हो गई थी। फिल्म के इस गाने ने तब से लेकर आज तक जमकर सुर्खियां बटोरी हैं।

‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के इस गाने ‘ओठललिया चिखे द’ को Nirahua Music World नाम के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है।इस गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं, जबकि गाने को संगीत से सजाया है राजेश रजनीश ने। फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी’ के निर्माता प्रवेश लाल यादव और राहुल खान हैं।गाने के वीडियो में आम्रपाली शार्ट ड्रेस में बेहद ही ज्यादा खूसबूरत नजर आ रही हैं। निरहुआ अपनी नजरों को एक्ट्रेस से नहीं हटा पा रहे हैं। मगर एक्ट्रेस आम्रपाली एक्टर निरहुआ से पीछा छुड़ाने में लगी हुई हैं।

यह भी पढ़ें:

 हरियाणवी गाने पर भाभी ने हरी साडी में किया जबरदस्त डांस

फिल्मी गाने पर मोनिका चौधरी ने रंग मंच में किया जोशीला डांस, देखे वीडियो

From Around the web