Video: नोरा फतेही ने बिकिनी पहन समंदर किनारे डांस के दौरान पार की सारी हदें

 
Nora Fatehi Video

Nora Fatehi Dance Video: वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही ने रेड कलर का बिकिनी टॉप और डेनिम शॉर्ट पहना है और इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं. नोरा फतेही बीच पर अपने दो फ्रेंड्स के साथ किलर अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे लटके-झटके मारे है कि लोग फिदा हो गए हैं. नोरा ने कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. इस वीडियो को अभी तक 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

बॉलीवुड एक्ट्रेस नोरा फतेही (Nora Fatehi) अपने डांस करने के यूनीक स्टाइल के लिए मशहूर हैं. उनके हॉट और सेक्सी डांस मूव्स पर फैंस फिदा रहते हैं. अब नोरा फतेही का एक ऐसा डांस वीडियो सामने आया है, जो आग की तरह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. उन्होंने एक बार फिर डांस मूव्स से फैंस को अपना दीवाना बना लिया है.

बिकिनी टॉप पहन समंदर किनारे किया डांस

वीडियो में देखा जा सकता है कि नोरा फतेही ने रेड कलर का बिकिनी टॉप और डेनिम शॉर्ट पहना है और इस लुक में वह बेहद हॉट लग रही हैं. नोरा फतेही बीच पर अपने दो फ्रेंड्स के साथ किलर अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं. उन्होंने कैमरे के सामने ऐसे लटके-झटके मारे है कि लोग फिदा हो गए हैं. नोरा ने कैमरे के सामने अपने परफेक्ट फिगर को फ्लॉन्ट किया है. इस वीडियो को अभी तक 16 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


एंटरटेनमेंट टूर में बिखेरा अपने डांस का जलवा 

मालूम हो कि नोरा फतेही कुछ दिनों पहले एंटरटेनमेंट टूर के लिए यूएस गई थीं. उनके अलावा अक्षय कुमार, दिशा पाटनी, मौनी रॉय, सोनम बाजवा समेत कई सितारे इस टूर का का हिस्सा रहे. हाल ही में अक्षय कुमार और नोरा फतेही का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें दोनों सितारे 'पुप्षा: द राइज' के गाने ऊ अंटावा पर डांस करते हुए नजर आए थे. 

बताते चलें कि नोरा फतेही (Nora Fatehi) बहुत जल्द साउथ फिल्म हरी हरा वीरा मल्लू फिल्म में नजर आएंगी. इसमें वह पवन कल्याण के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. इससे पहले नोरा फतेही ने आयुष्मान खुराना की फिल्म एन एक्शन हीरो में जेड़ा नशा सॉन्ग पर जबरदस्त डांस परफॉर्म किया था, जिसकी खूब चर्चा हुई थी.

From Around the web