Video : जान्हवी कपूर की अदायों के दिवाने हुए लोग, खुब वायरल हो रही वीडियो

 
Janhvi kapoors

Janhvi kapoors dance video:अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने अपने ठुमकों से स्टेज पर आग लगा दी। सोशल मीडिया पर वीडियो आने के बाद वायरल हो गई। इनके फैंस वीडियो देखकर खुब कमेंट कर रहे है। जान्हवी कपूर ने ग्लैमर की दुनिया में अपना नाम बनाया। 2018 में फिल्म धड़क से बॉलीवुड में शुरुआत की। इसके बाद उन्होंने कुछ ब्लॉकबस्टर फिल्मों जैसे मिली, गुड लक जेरी, रूही, गुंजन सक्सेना और कई अन्य में काम किया।

अगली पीढ़ी की अभिनेत्री जान्हवी कपूर ने रूही से नदियोन पार जैसे डांस नंबरों को हिट किया है। और हाल ही में, उन्होंने अपने सनसनीखेज डांस मूव्स दिखाते हुए मंच पर आग लगा दी। एक सपने की तरह लग रही, जान्हवी ने अपने देसी पोशाक में रॉक किया  चांदी में फिश कट लहंगे के साथ हॉल्टर नेक ब्लाउज और खुले बाल।


हॉट डांस वीडियो देखने के लिये यहां क्लिक करें- वीडियो देखे

इस बीच, काम के मोर्चे पर, जान्हवी को आखिरी बार ‘गुड लक जेरी’ और ‘मिली’ में देखा गया था, जो समीक्षकों द्वारा प्रशंसित मलयालम फिल्म ‘हेलेन’ की आधिकारिक हिंदी रीमेक थी, जिसमें उनकी झोली में फिल्मों का एक दिलचस्प लाइन-अप है। वह अगली बार निर्देशक नितेश तिवारी की फिल्म ‘बावल’ में वरुण धवन के साथ नजर आएंगी।


वह राजकुमार राव के साथ एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ में भी नजर आएंगी। हाल ही में, उन्होंने पूजा समारोह के साथ अपनी आगामी फिल्म ‘एनटीआर 30’ की शूटिंग शुरू की।कपूर सौंदर्य प्रसाधन ब्रांड नायका और एक पालतू खाद्य ब्रांड ड्रोल के लिए ब्रांड एंबेसडर के रूप में दिखाई दिए। कई इनकी वीडियो  सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इनके फैंस इनके फोटों को लाइक और कमेंट करते है।

From Around the web