Video : तने छाती के लगा लूं मैं...गाने पर सपना चौधरी ने किया धमाकेदार डांस

Sapna choudhary ki  New video
 
Sapna choudhary ki video

Sapna choudhary ki video :  हरियाणवी गाने रिलीज होते ही तने छाती के लगा लूं मैं गाना सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इस गाने पर सपना चौधरी ने भी डांस किया है जो जमकर वायरल हो रहा है। हजारों की भीड़ में डांसर सपना चौधरी ने गजब का डांस किया है। हरियाणवी जगत में अब सपना चौधरी का डांस में कोई तोड़ नहीं है, जिनके कार्यक्रम को देखने के लिए बहुत लोग इकट्ठा होते हैं।


इनका हॉट अंदाज और नशीली आंखें फैंस को मदहोश कर देती हैं। सपना  जब मंच पर पहुंचती हैं तो बूढ़े और जवाना लड़कों का पारा सातवें आसमान पर पहुंच जाता है।इस बीच उनका एक और डांस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देख हर किसी का दिल पागल हो जाता है। इस वीडियो में रचना तिवारी को लोगों का खूब सपोर्ट मिल रहा है।जिनपर नोटों की बारिश भी हो रही है। अगर आपने यह वीडियो नहीं देखा तो समझो कुछ नहीं देखा।


हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी हाथ में बोतल लेकर बिंदास अदाओं से ठुमके लगाती दिख रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल दीवाना हो रहा है। अगर आपने रचना तिवारी का वीडियो देख लिया तो सबकुछ देख लिया।डांसर जामुनी सूट में सेक्सी अदाओं से तहलका मचा रही हैं, जिन्हें देख हर किसी का दिल फिसल रहा है। इस वीडियो में रचना तिवारी ने हाथ में पानी की बोतल ले रखी है, जिसमें वे लोगों के ऊपर बौछार करती दिख रही हैं।

इसमें एक बूढ़े भी सपना के ऊपर नोटों की बरसात करते दिख रहे हैं, जिनके साथ-साथ डांस भी कर रहे हैं वहीं अब रचना का भी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इससे पहले भी उनके कई वीडियो लोगों के बीच गदर मचा चुके हैं, जहां उन्हें खूब प्यार और दुलार मिल रहा है। 

From Around the web