Video: सुनीता बेबी ने किया कमरतोड़ डांस ने इंटरनेट पर मचाया धमाल

 
 सुनीता बेबी के डांस परफॉर्मेंस

Sunita Baby Dance Video:सुनीता बेबी को लोग हरियाणवी क्वीन कहकर बुलाते हैं, जिनके मंच पर पहुंचते ही फैंस की भीड़ आपा खो बैठती है।सुनीता बेबी के वीडियो इंटरनेट पर तहलका मचाए रखते हैं। इन दिनों सुनीता बेबी का एक डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

बता दें कि इस गाने को सुनीता बेबी ने इस गाने पर कमरतोड़ डांस किया है। जिसे देख दिल के ताऊ भी घायल हो गए हैं। वायरल हो रहे वीडियो में सुनीता बेबी अपने जबरदस्त परफॉर्मेंस से धमाल मचाती नजर आ रही हैं।सुनीता बेबी का ये पहला वीडियो नहीं है जो वायरल हो रहा है।सुनीता बेबी के लगभग सभी डांस के वीडियो वायरल होते रहते हैं।


सुनीता बेबी के डांस परफॉर्मेंस को देख नौजवान का खुद पर काबू नहीं रहता है, वो भी झूमना शुरू कर देते हैं। इस वीडियो के डांस में सुनीता बेबी ने ब्लैक कलर का सूट सलवार पहनकर जोरदार डांस किया है।इस वीडियो को लोगों ने लाइक के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में अब तक कई लाइक्स आ चुकी हैं। लोगों ने जमकर कमैंट्स भी किए हैं। इससे पता चलता है कि वीडियो लोगों को कितना पसंद आया है।

सुनीता बेबी के डांस परफॉर्मेंस को देख नौजवान का खुद पर काबू नहीं रहता है, वो भी झूमना शुरू कर देते हैं। इस वीडियो के डांस में सुनीता बेबी ने ब्लैक कलर का सूट सलवार पहनकर जोरदार डांस किया है।इस वीडियो को लोगों ने लाइक के साथ शेयर किया है। इस वीडियो में अब तक कई लाइक्स आ चुकी हैं। लोगों ने जमकर कमैंट्स भी किए हैं।

From Around the web