viral video: सोफिया अंसारी ने बंद कमरे में डांस के दौरान पार की सारी हदें, देखे Video

Sofia Ansari Viral Video: सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी की कई वीडियो वायरल हो रही है
 
Sofia Ansari

Sofia Ansari Viral Video: सोशल मीडिया पर सोफिया अंसारी की कई वीडियो वायरल हो रही है जिसमें एक बढ़कर बोल्उ वीडियो अपलोड करती है। उस बला का नाम है जिन्हें देखने के लिए लोग पलके बिछा कर उनका इंतजार करते हैं।हसीना के हुस्न का परचम सोशल मीडिया पर सबसे ऊपर है. सोफिया ने पॉपुलैरिटी के मामले में  सोशल मीडिया क्ववीन उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ दिया है। सोफिया अपनी ग्लैमरस और बोल्ड तस्वीरों के लिए जानी जाती हैं। सोफिया नें वीडियो शेयर किया कि जो इंटरनेट की दुनिया में तहलका मचा दिया है।

Bhojpuri Songs: पवन सिंह और अक्षरा सिंह ने बंद कमरे में किया जमकर डांस


सोफिया ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उनको पीली साड़ी पहन डांस कर रही हैं।सोफिया अंसारी का ये डांस वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है।जिसे देखकर लोगों के होश उड़ रहे है।सोफिया  पीली साड़ी मे जबरदस्त डांस कर रही है।सोफिया का पीली साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रही है।उनका यें डांस हाटनेस की सारी हदें पार कर दी है।

Dance Video: लड़की के डांस के दिवाने हुए लोग, वीडियो देखकर कर रहे ऐसी-ऐसी कमेंट

महज 27 साल की उम्र में टिकटॉक स्टार कही जाने वाली सोफिया ने अपने हॉट लुक्स से सनसनी मचा दी है। इंस्टाग्राम पर सोफ़िया के छोटे-छोटे रील्स वीडियो डालते ही खूब वायरल हो जाते हैं। सोफिया मजेदार वीडियों बनाने मे प्रतिभाशाली है। सोफिया अंसारी के Tik-Tok पर कुल 4 मिलियन Followers और 56 मिलियन  Likes है। 

इनकी Fan Following ने उनको India की Tik-Tok स्टार बना दिया है। सोफिया अंसारी, उर्फी जावेद को भी पीछे छोड़ते हुए सोशल मीडिया कीव्न बन गई हैं। उनके इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है,उनके 9.3 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स है. लोग सोफिया अंसारी की तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते हैं।

From Around the web